Entertainment

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ट्रेडिशनल लुक में दे रही हैं बड़ी स्टार्स को टक्कर

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है। श्रीदेवी के निधन के बाद फैंस उनकी छवि उनकी दोनों में बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर में तलाशते हैं। जहां एक ओर जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं। वहीं खुशी जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं खुशी हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। वह अक्सर आपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। इसी बीच खुशी का एक लेटेस्ट फोटोशूट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें…

खुशी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पूरी तरह से ​फेस्टिव सीजन के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि खुशी ने येलो कलर की इस ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में खुशी बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर में खुशी कपूर सोफे पर बैठकर कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं उनकी हर तस्वीर में उनका कातिलाना अंदाज फैंस के क्रेजी बना रहा है।

इस तस्वीर को न सिर्फ बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इन फोटोज को लोखों बार देखा जा चुका है।आपको बता दें कि हाल ही में खुशी कपूर ने हेलोवीन के मौके अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह काफी डरावनी नजर आ रही थीं। ये तस्वीर खुशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में ‘बू’ लिखा था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पिंक कलर का डीप नैक टैंक टॉप पहना हुआ है। वहीं उनके मुंह से खून निकलता दिखताई दे रहा है। इस तस्वीर को खुशी के फैंस ने काफी पसंद किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services