Entertainment

​सुष्मिता सेन ने हॉट टॉप और मिनी स्कर्ट में मचाया बवाल,शेयर की एक खास तस्वीर

बॉलुवीड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। रोहमन संग अपने अलगाव की खबर खुद सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। इसके बाद सुष्मिता लगातार पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच अब उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका हॉट फिगर देख आप भी देखते रह जाएंगे।

यहां देखें सुष्मिता की तस्वीर..

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट होती जा रही हैं। इस बात का सबूत उनकी हालिया पोस्ट की गई तस्वीर है। सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है जो काफी बोल्ड है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ उसी कलर की मिनी स्कर्ट पहने हुए हैं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने गॉगल्स लगाए हैं जो उनके पूरे लुक को कॉन्प्लीमेंट कर रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं पानी से जीती हूं, मैं समुंद्र के किनारे डांस करती हूं, मैं जो कुछ भी हो सकता हूं…मैं बनना चाहती हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में सुष्मिता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में उनका आधा चेहरा बालों से ढका हुआ दिखाई दे रहा था। वहीं वह पलके झुका कर नीचे की तरफ देखती नजर आ रहीं थीं। तस्वीर में उनके फेस पर एक अलग की झलक दिख रही थी। इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा था – ‘शांति ही खूबसूरती है। आई लव यू दोस्तों। रात, रात।’

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services