Entertainment

नोरा फतेही ने पहनी इतनी डीप नेक ड्रेस, फैंस बोले- यहां लगाया नजर का टीक!

बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही अपने हर मूव्स के लोग दीवाने हैं। नोरा अपने बेली डांस के साथ-साथ हॉट ड्रेस से भी सुर्खियों में छा जातीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इन फोटोज में वो मरमेड लुक में नजर आईं अब तो नोरा ने अपने एक डीप नेक टॉप से सनसनी मचा दी है।

नोरा फेतही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। पिस्ता ग्रीन कलर की इस ड्रेस की नेक कुछ ज्यादा ही डीप है। इस आउटफिट में नोरा की क्लिवेज साफ नजर आ रही है। वैसे तो बोल्ड ड्रेस और पिक्चर्स नोरा के लिए कोई नई बात नहीं पर इस फोटो में फैंस की नजर किसी जगह पर थी जिसे लेकर उन्होंने सवाल पूछने शुरू कर दिए।

View this post on Instagram

A post shared by beauty divas hub (@norafatehi.loves)

दरअसल इस डीप नेक ड्रेस में नोरा की क्लिवेज के बीच लोगों को उनका एक तिल नजर आ गया, जिसे लेकर फैंन पेज पर सवाल शुरू हो गए। फैन पेज पर शेयर इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोग नोरा से पूछ रहे हैं कि इतने दिनों तक इस खुबसूरत तिल को क्यों छुपा कर रखा? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये तो ब्यूटी स्पॉट है। ज्यादातर फैंस उनकी तस्वीर पर फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

वैसे इससे पहले नोरा फतेही का सिंगर गुरु रंधावा संग गोवा के बीच पर घूमते हुए का फोटो वायरल हुआ था। खबरें भी आईं कि दोनों आजकल डेट कर रहे हैं। पर सच्चाई ये है कि दोनों एक ही म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए गोवा में थे। वहीं एक दूसरी तस्वीर में नोरा पॉन्ड में लेटी हुई नजर आईं इस दौरान वो पूरी जलपरी जैसी नजर आ रहीं थीं। फोटो शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, ‘वह कहते हैं कि जब तक तुम मेरे समंदर में रहोगे, तुम्हें मेरे रूल्स फॉलो करने पड़ेंगे।’

Related Articles

Back to top button
Event Services