Sports

शादी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़े ग्लेन मैक्सवेल,जानिए कब खेलेंगे पहला मैच?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल अपनी शादी संपन्न कर भारत पहुंच गए हैं। आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए मैक्सवेल के फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने की जानकारी दी। मैक्सवेल नियमित क्वारंटीन पूरा करने के बाद ही प्रैक्टिस शुरू कर पाएंगे। फाफ डु प्लेसी की अगुवाई वाली इस टीम को अगला मुकाबला 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है मगर वह इस मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पहले ही ऐलान कर चुका है कि सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 6 अप्रैल से ही आईपीएल खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

1 अप्रैल को मैक्सवेल भारत पहुंच गए हैं और नियम के अनुसार उन्हें तीन दिन का क्वारंटीन करना है। 4 अप्रैल से वह अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे, मगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आदेश की वजह से वह 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसका मतलब यह हुआ कि मैक्सवेल 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे।

आरसीबी ने अभी तक इस सीजन में दो मुकाबले खेले हैं। पंजाब के खिलाफ पहले हाई स्कोरिंग मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा था, वहीं कोलकाता के खिलाफ जीत हासिल कर टीम ने प्वाइंट्स टेबल में खाता खोला था। आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 7वें पायदान पर है।

सहवाग ने SRH को किया ट्रोल, कहा- भाई टेस्ट मैच बल्लेबाजी चल रही

मैक्सवेल की एंट्री से आरसीबी की बैटिंग यूनिट और मजबूत होगी, वहीं यह खिलाड़ी कुछ ओवर गेंदबाजी कर टीम में ऑलराउंडर की भूमिका भी निभा सकता है। मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए पिछले साल लाजवाब प्रदर्शन किया था। इस साल भी इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से टीम और फैन्स को वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services