Sports

क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने किया इश्क का ऐलान

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बीचों-बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने इश्क का इजहार कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शंस की बाढ़ आ गई.

खुल्लम खुल्ला इजहार ए इश्क

जब से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने दुनिया के सामने अपनी गर्लफ्रेंड से रिश्ते के बारे में ऐलान करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी  को उनके जन्मदिन की बधाई दी है, कर्नाटक के लोग, खासकर राहुल के फैंस जश्न के मूड में हैं.

कर्नाटक के लोग क्यों हैं खुश?

केएल राहुल ने अपना प्यार जताने के लिए कू ऐप और इंस्टाग्राम का सहारा लिया. राहुल ने क्रिकेट के मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए से कन्नड़ लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. साथ ही, वो वर्ल्ड क्रिकेट में टॉप बल्लेबाजों में से एक के रूप में उभरे हैं.

अथिया का इस शहर से ताल्लुक

सोशल मीडिया पर ये ऐलान उन तमाम जश्न की वजह है, क्योंकि अथिया शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी हैं, जो कर्नाटक (Karnataka) के दक्षिण कन्नड़ (Dakshina Kannada) जिले के मुल्की (Mulki) शहर से ताल्लुक रखते हैं. फैंस ने इस खबर का जोरदार स्वागत किया है और जश्न के मूड में हैं. उनके प्रशंसक राहुल और अथिया की और बेहतरीन खबरों का इंतजार कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Event Services