Sports

आइपीएल में पहली बार शामिल गुजरात टाइटंस की टीम करेगी उद्घाटन समारोह का आयोजन,टीम ने अपनी जर्सी भी की लांच

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की नई टीम गुजरात टाइटंस ने एलान किया है कि वे रविवार को नरेंद्र मोदी स्ट्रेडियम में अपने एक उद्घाटन समारोह का आयोजन करेंगे। ये विश्व का सबसे बड़ा स्टेडियम होने के साथ-साथ गुजरात टाइटंस का होम ग्राउंड भी है। इस समारोह में गुजरात टाइटंस टीम की भावना और राज्य की विरासत की झलक देखने को मिलेगी।

इस कार्यक्रम में टीम के सभी खिलाड़ी, सपोर्टिंग स्टाफ के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे। इस समारोह में ही टीम अपनी जर्सी भी लांच करेगी। इसे फैंस को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए डिजाइन किया गया है। टीम फ्रेंचाइजी के बीच लोगो और जर्सी लांच करने की परंपरा पुरानी रही है।

आइपीएल में पहली बार उतर रही गुजरात की टीम फैंस के बीच इस तरह के आयोजन के माध्यम से काफी चर्चित रही है।

गुजरात की टीम हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में काफी बैलेंस दिख रही है। टीम ने जनवरी में पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को साइन किया था। टीम अपने आइपीएल सफर के लिए पूरी तरह से उत्साहित है। टीम ट्रेनिंग सेशन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करेगी। टीम अपना पहला मैच 28 मार्च को एक और नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ खेलेगी।

गुजरात टाइटंस की पूरी टीम इस प्रकार है-

हार्दिक पांड्या(कप्तान) राशिद खान, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, रहमानूल्लाह गुरबाड, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव सदरंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, साई किशोर, विजय शंकर, जयंत यादव, डोमिनिक ड्रेक, दर्शन नालकांडे, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, वरुण एरान, बी साई सुदर्शन।

Related Articles

Back to top button
Event Services