SocialUttar Pradesh

लड़की के घरवालों ने शादी में लगाया अड़ंगा, गुस्से में प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मारी गोली… फिर खुद को उड़ाया

Sambhal News कोतवाली क्षेत्र के गांव मौलागढ में दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी और खुद को भी शूट कर लिया। जिसमें युवती की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि युवक को मरणासन्न स्थिति में मुरादाबाद रेफर किया गया है।

 (संभल) : कोतवाली क्षेत्र के गांव मौलागढ स्थित एएम वर्ल्ड स्कूल के पास दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी और खुद को भी शूट कर लिया। जिसमें युवती की मौके पर ही मृत्यु हो गयी, जबकि युवक को मरणासन्न स्थिति में मुरादाबाद रेफर किया गया है। दोनों के बीच करीब ढाई वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने घटना के चंद घंटों के बाद ही राजफाश कर दिया। बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और बाद में खुद को गोली मार ली। पुलिस ने पास के ही एक खेत से तमंचा भी बरामद कर लिया है।

नगर के सेमर टोला निवासी 28 वर्षीय सचिन कुमार पुत्र गुलाब सिंह का नगर के संगम बिहार निवासी 22 वर्षीय युवती मंजू से कई वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लोग एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के घर वाले शादी करने के लिए राजी नहीं थे। युवती के स्वजन ने दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी, लेकिन उसके बाद भी दोनों चोरी छुपे मिलते रहे।

गुरुवार की दोपहर युवक घर से मुरादाबाद जाने की कहकर गया था और युवती भी पढ़ाई के बहाने घर से निकली और दोनों ई-रिक्शा से गांव मौलागढ़ स्थित एम वर्ल्ड के पास जंगल में मौलागढ़ निवासी राम सिंह पुत्र हेमराम के खेत पर बने ट्यूबवेल पर एक बजे पहुंच गए। दोनों करीब एक घंटे तक बातें करते रहे। इसके बाद दो फायर हुए तो लोग मौके की ओर दौड़े, जहां युवती की गोली लगने से मौत हो चुकी थी, जबकि युवक जीवित था। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह पंवार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने देखा दोनों के गोली गली हुई थी, मंजू की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि सचिन के पेट से आतें बाहर निकल गईं थीं और घायल अवस्था में कराह रहा था। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गयी।

सीओ के साथ एसपी भी मौके पर पहुंच गए। युगल के गोली लगने व प्रेमिका की मृत्यु की जानकारी से पुलिस महकमा हिल गया। आनन-फानन में एसपी चक्रेश मिश्रा, एसओजी, एएसपी, इंस्पेक्टर बनियाठेर, पुलिस बल के साथ पहुंचे गए। युवती को पोस्टमार्टम के लिए व युवक को पहले सरकारी अस्पताल फिर मुरादाबाद अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उन्होंने मौके पर लोगों से पूछताछ की सीसीटीवी फुटेज खंगाले और फारसेंसिक टीम, डाग स्क्वायड को बुलाकर जांच पड़ताल की गई।

रात करीब आठ बजे पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा द्वारा कोतवाली में प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए कहा कि युवक व युवती के बीच करीब दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की शादी कहीं और होने वाली थी। इसी को लेकर जब दोनों मिले तो लड़के ने पहले युवती को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद खुद को गोली मार ली। वह गंभीर हालत में मुरादाबाद में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों के बयान और साक्ष्यों के आधार यह ज्ञात हुआ है कि युवक ने ही पहले प्रेमिका को मारा और बाद में खुद को गोली मार ली। घटनास्थल के पास खेत से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services