Life Style

रेकी लाइफ एनर्जी हीलिंग तकनीक वर्कशॉप का आयोजन…

रेकी लाइफ एनर्जी हीलिंग तकनीक वर्कशॉप का आयोजन...

#  रेकी लाइफ एनर्जी हीलिंग तकनीक वर्कशॉप का आयोजन
# मानसिक और अध्यात्मिक विकास के लिए 8 मई को रेकी लाइफ एनर्जी हीलिंग तकनीक वर्कशॉप का आयोजन
#  प्राकृतिक, सुरक्षित और आसान तकनीक है रेकी, मानसिक और अध्यात्मिक विकास में मिलती है इससे मदद 

बरेली : आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में यह आवश्यक है कि हर कोई मानसिक और अध्यात्मिक रूप से खुद को विकसित करे। इससे व्यक्ति न केवल आंतरिक रूप से खुद को जागरुक कर पाएगा, बल्कि अपने शारीरिक स्वास्थ्य और वित्तीय व पारिवारिक स्थिति को मजबूत भी कर पाएगा। लोगों के जीवनशैली को बेहतर बनाने तथा उन्हें मानसिक और आध्यात्मिक रूप से मजबूत करने के उद्देश्य से दिनांक 8 मई 2022 को बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन द्वारा रेकी लाइफ एनर्जी हीलिंग तकनीक वर्कशॉप का आयोजन किया गया।
रेकी का अर्थ होता है ब्रह्मांड ऊर्जा। यह सबसे तेज स्वस्थ करने वाली तकनीक है, जिसको भारतवर्ष में प्राण शक्ति या शिव शक्ति के नाम से जाना जाता है। इसे अल्टरनेटिव हीलिंग थेरेपी के रूप में भी जाना जाता है, जिसका सीधा असर हमारे मन पर अथवा ऊर्जा शरीर पर पड़ता है। यह तकनीक न केवल हमें राहत देती है, बल्कि हमको हमारी बीमारियों से क्योर भी करती है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि 20 से ज्यादा साधकों ने इस तकनीक को जाना है और इस पर काम कर रहे हैं।
बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन के फाउंडर, वेलनेस लाइफ कोच और रेकी ग्रैंड मास्टर धर्मेंद्र कुमार कहते हैं, “विभिन्न प्रशिक्षण मॉड्यूल, पाठ्यक्रम, कार्यक्रम और तकनीकों के माध्यम से लोगों को मानसिक, शारीरिक स्वास्थ्य के प्रति शिक्षित करने और उन्हें आध्यात्मिक रूप से आगे ले जाना ही बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य है। फाउंडेशन लगातार अपने अलग-अलग प्रकार के प्रशिक्षण कार्यक्रम के माध्यम से इस मिशन पर काम कर रहा है कि हर कोई स्वस्थ रहे और खुश रहे।”
क्या है रेकी को सीखने के फायदे
# इसके जरिए आप सेल्फ हीलिंग की कला को सीखते हैं, जो स्वयं को हील करने की प्राकृतिक क्षमता को बढ़ाता है।# इसे करने से भय दूर होता है और हिम्मत बढ़ती है।# ऊर्जा के स्तर में वृद्धि होती है और व्यक्तिगत विकास होता है।# आत्म जागरूकता में वृद्धि होती है और तनाव में कमी आती है।# मन और शरीर को शांत करने तथा पुराने दर्द से राहत मिलती है। # यह इम्यून सिस्टम को मजबूत करता है, जिससे रोगों से लड़ने में ताकत मिलती है।# आध्यात्मिक विकास और चक्रों के संतुलन में इस तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है।# यह एक ऐसा अद्भुत उपहार है, जिसे आप प्रियजनों, पशुओं, पौधों और पृथ्वी के साथ साझा करते हैं। रेकी तकनीक एक प्राकृतिक, सुरक्षित और आसान तकनीक है, जिसे कोई भी सीख सकता है। अधिक जानकारी के लिए आप बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन के कार्यालय 4 डीएस प्लाजा बीसलपुर रोड नियर बैंक ऑफ बड़ौदा से संपर्क कर सकते हैं।Attachments area

Related Articles

Back to top button
Event Services