Entertainment

रश्मि देसाई के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान ने किया नया खुलासा डेढ़ साल से लिव-इन में रहें और…

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों ‘बिग बॉस 15’ में नज़र आ रही हैं। रश्मि ने हाल ही में शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। रश्मि के फिर से आते ही उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान की भी चर्चा शुरू हो गई है। आपको याद दिलाते चलें कि रश्मि और अरहान का ब्रेकअप बिग बॉस 13 में ही हुआ था। रश्मि को अरहान की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसा पता चला था जिसे जानकर वो टूट गई थीं और उसके बाद उनका और अरहान का रिश्ता खत्म हो गया।

सलमान ने रश्मि को बताया था कि अरहान का पहली शादी से एक बच्चा भी है। एक्ट्रेस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी जिससे उन्हें काफी धक्का लगा था। अरहान ने उस दौरान तो इस बारे में कोई सफाई नहीं दी थी, लेकिन अब ज़रूर उन्होंने एक्ट्रेस और अपने रिश्ते को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। ईटाइम्स से बात करते हुए अरहान ने कहा कि रश्मि को उनकी पहली शादी और बच्चे दोनों के बारे में पता था, लेकिन तब भी उन्होंने ऐसे बर्ताव किया जैसे वो कुछ नहीं जानतीं।

अरहान ने कहा, ‘मैं शायद अपने अतीत से आगे बढ़ चुका हूं, लेकिन बाकी लोग नहीं कर पाए हैं। वो शयाद रेटिंग्स की वजह से अभी तक इसके बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन उन्हें इस चीज़ का एहसास नहीं है कि मेरा परिवार भी ये शो देखता है और इस मुद्दे को बार-बार लेकर आना अच्छी बात नहीं है। इतना क्यों चाबियों को और मुझे याद कर रहे हैं? रश्मि और मैं करीब डेढ साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, और उसने शो में ये दावा किया कि हम बिग बॉस से कुछ समय पहले ही मिले हैं’।

‘बिग बॉस से बाहर आकर भी मैंने रश्मि से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने मुझसे कभी मुलाकात नहीं की क्यों वो जानती थी कि मैं बिग बॉस हाउस के उसके बर्ताव के बारे में बात करूंगा। वो अपनी इमेज को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थी। रश्मि को मेरी शादी और बच्चे के बारे में भी पता था, लेकिन उसने नेशनल टीवी पर झूठ बोल दिया। मुझे अफसोस है कि मैंन उस वक्त ये सबको नहीं बताया कि रश्मि मेरे बच्चे और शादी के बारे में जानती थी’।

Related Articles

Back to top button
Event Services