Uttar Pradesh

यूपी- थानेदार को हुआ इश्क, महिला सिपाही को कहा आई लव यू, शिकायत के बाद हुए निलंबित

यूपी के बागपत जिले में एक थानेदार को इश्क हो गया। थानेदार ने महिला सिपाही को आई लव यू कह दिया। महिला सिपाही ने कोतवाल के इस बदसलूकी की शिकायत कर दी। महिला की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर दिया है।

आपको बात दें कि खेकड़ा कोतवाली में तैनात रहे इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी पर आरोप लगा है कि उन्होंने साथी महिला सिपाही के साथ बदसलूकी की। इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही को आई लव यू बोल दिया। महिला सिपाही ने जब इसका विरोध किया तो इंस्‍पेक्‍टर ने आपा खोकर अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करने लगे। इस पर महिला सिपाही भी भड़क वह भी हंगामा शुरू कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत भी की है। 

सीओ लाइन को जांच सौंपी गई
महिला पुलिसकर्मियों से अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।साथ ही विभागीय करवाई के लिए सीओ लाइन को जांच सौंपी गई। खेकड़ा थाने की महिला पुलिसकर्मियों ने तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी के खिलाफ एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें उन्होंने इंस्पेक्टर डीके त्यागी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप लगाए। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि प्रथम द्रष्टया आरोप प्रमाणित पाए गए। सीओ खेकड़ा की जांच रिपोर्ट में भी आरोप प्रमाणित पाए गए। जिस पर इंस्पेक्टर डीके त्यागी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। जांच के लिए शिकायत समिति का गठन किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services