Entertainment

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ पहनी रेड बिकिनी,फैंस के उड़ाए होश

बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती आजकल खबरों में छाए हुए हैं। अपनी किसी फिल्म के चलते नहीं बल्कि अपनी बहू मदालसा शर्मा की वजह से। मदालसा इन दिनों छोटे पर्दे पर अपनी ब्यूटी और एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज कर रही हैं। सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं।

मदालसा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो समंदर किनारे जलपरी की तरह खड़ी नजर आ रहीं है। रेड कलर की बिकनी के ऊपर ब्लैक कलर के जालीदार जैकेट में वे कहर ढा रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस पानी के बीच किलिंग पोज देती दिख रही हैं। फोटो में मदालसा को ऑरेंज जूस का ग्लास पकड़े हुए भी देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

मदालसा इन दिनों शो में अनुपमा की सौतन का किरदार निभा रही हैं। मदालसा टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। मदालसा की खूबसूरती ने फैंस को दीवाना बना दिया है। यही वजह है कि जब भी वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। उनकी हर तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हैं।

स्टार प्लस चैनल पर आने वाला फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ में ‘काव्या’ का निगेटिव रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। ये शो लगातार दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाता जा रहा। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो टॉप पर चल रहा है। इस शो के हर किरदार की अपनी फैन फॉलोइंग बेहद ही खास है। इस शो में आपकी जानकरी के लिए बता दें कि मदालसा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services