Entertainment

आलिया भट्ट ने दोस्त की शादी में जमकर किया डांस,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के गाने पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आलिया भट्ट का लुक भी काफी चर्चा में बना हुआ है। फैंस भी उनके डांस को पसंद कर रहे हैं।

दरअसल आलिया भट्ट हाल ही में अपनी स्कूल की दोस्त मेघना गोयल की शादी में पहुंचीं। यहां पहुंचकर अभिनेत्री ने अपने डांस से महफिल जीत ली। शादी में आलिया भट्ट के डांस वीडियो को उनके फैंस क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त की शादी के मौके पर सिल्वर शिमरी आउटफिट पहना था और साथ ही सिल्वर ज्वैलरी भी कैरी की हुई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट ने शुरुआत में अपने बालों को पीछे बांधा हुआ है, लेकिन जब वह डांस करती हैं तो उन्हें खोल देती हैं। वीडियो में आलिया भट्ट का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है। अभिनेत्री के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन क्लब hereforaliaabhatt ने शेयर किया है। आलिया भट्ट के वीडियो को फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो वह अपनी कई फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से आलिया भट्ट साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर, रामचरण और अजय देवगन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म आरआरआर का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है।

इसके अलावा बीचे दिनों आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक सामने आया था। फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ब्रह्मास्त्र आगे साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services