Entertainment

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बाथरूम में करवाया टॉपलेस फोटोशूट, शेयर करते हुए ऐसा दिया कैप्शन..

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम यूं तो अक्सर विवादों में ही सामने आता रहता है लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर कर हंमाग मचा दिया है. एक्ट्रेस ने बाथरूम में अपना टॉपलेस फोटोशूट कराया है जिसकी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है. गहना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन दे दिया हो जिसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं.

शेयर किया टॉपलेस फोटो

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बाथरूम में बाथटब के किनारे पर बैठी नजर आ रही है. वह टॉपलेस हैं और उन्होंने अपनी बॉडी को अपने हाथों कवर किया हुआ है. गहना वशिष्ठ ने गोद में सिर्फ तौलिया ले रखा है. उन्होंने इसके साथ लिखा है, ‘मैं अपने बॉयफ्रेंड्स से थक चुकी हूं, जो मुझे सिर्फ एटीएम की तरह ट्रीट करते हैं.’ इस तरह से गहना वशिष्ठ ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि उनके बॉयफ्रेंड्स लालची हैं और वह सिर्फ उनके पैसों से प्यार करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

 

बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर गहना

गहना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये ही नहीं गहना का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनके ऐसी ही एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से पटा हुआ है. बता दें कि पिछले दिनों गहना का नाम राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस में भी काफी विवादों में आ गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

 

गहना वशिष्ठ का पुराना पोस्ट

बताते चलें कि फरवरी, 2020 में गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, ‘मैं जल्दी में हूं…मुझे जल्द से जल्द एक बॉयफ्रेंड चाहिए और आज रात 8 बजे तक मुझे उसका नाम लॉक करना है. तो जो भी गुड लुकिंग सिंगल, जवान और अमीर है… मुझे तुरंत मैसेज करो.’ गहना वशिष्ठ ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा था, ‘दिमाग खराब हुआ पड़ा है मेरा… मैं आज ही बॉयफ्रेंड फाइनल करूंगी.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services