National

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी कस्बे में गोदाम ढहने की घटना में 2 की मौत

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी कस्बे में बीते सोमवार पूर्वाह्न एक गोदाम की इमारत गिर गई। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में अब तक मरने वालों की संख्या 2 बताई जा रही है। जी दरअसल इस हादसे में कुल 6 लोग घायल हैं। इस बारे में नगर निकाय के एक अधिकारी ने जानकारी दी। कहा जा रहा है इस मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दायर कर ली गई है। जी दरअसल बीते सोमवार को सुबह भिवंडी के मानकोली जंक्शन के हरिहर कंपाउंड में एक मंजिला इमारत ढह गई।

इस इमारत का इस्तेमाल ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक कम्पनी के गोदाम के रूप में हो रहा था। हाल ही में नगर निकाय के एक अधिकारी ने कहा है कि, ‘इस हादसे में 35 साल के एक गार्ड और आज यानी मंगलवार को एक अन्‍य व्‍यक्ति की मौत हो गई है। इस मामले में तीन नाबालिग सहित कुल छह लोग घायल हुए हैं।’ खबरों के अनुसार नारपोली पुलिस ने बीते सोमवार रात को ही चार लोगों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 304, 337,338, 427 और 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

नारपोली पुलिस थाने के एक अधिकारी का कहना है कि, ‘गोदाम के मालिक सुर्यकांत पाटिल, रामचंद्र पाटिल तथा महानंदा पाटिल और इमारत बनाने वाली कम्पनी के एक सदस्य के खिलाफ मामला दायर किया जा चुका है। अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन पूरे मामले की जांच जारी है।’

Related Articles

Back to top button
Event Services