National

ममता बनर्जी ने संबोधन के दौरान साहा के शव को लेकर की ये गंभीर टिप्पणी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार यानी 25 सितंबर को भाजपा नेता मानस साहा के बारे में गंभीर टिप्पणी की, जिन्होंने इस साल के विधानसभा चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा के दौरान अपनी जान गंवा दी थी। एक संबोधन के दौरान ममता बनर्जी ने साहा के शव की तुलना ‘कुत्ते के सड़ते शव’ से की।

हालांकि, उन्हें अपने बयान के लिए कड़ी प्रतिक्रिया मिली। भाजपा के सूचना और प्रौद्योगिकी के राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय ने ममता के वीडियो को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, और लिखा, “शर्मनाक है कि ममता बनर्जी भाजपा उम्मीदवार श्री मानस साहा के शरीर की तुलना करती हैं, जिन्होंने चुनाव के बाद की हिंसा के दौरान दम तोड़ दिया था। एक कुत्ते का शव”। उन्होंने आगे कहा “जैसे कि चुनाव के बाद की सबसे भीषण हिंसा की निगरानी करना काफी नहीं था, वह इसके प्रति अपनी असंवेदनशीलता की पुष्टि करती हैं।

अगस्त में, कलकत्ता उच्च न्यायालय ने राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा की घटनाओं की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच का आदेश दिया। उच्च न्यायालय ने जांच के लिए विशेष जांच दल गठित करने का भी आदेश दिया और पश्चिम बंगाल कैडर के वरिष्ठ अधिकारी टीम का हिस्सा होंगे और राज्य सरकार को चुनाव के बाद की हिंसा के पीड़ितों के मुआवजे के लिए त्वरित कदम उठाने का निर्देश दिया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services