Sports

भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से हो रही शुरू, ये 2 बल्लेबाज करेंगे नंबर 3 और 5 पर बैटिंग

 भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से शुरू हो रही है. पहला टेस्ट मैच मोहाली में खेला जाएगा. टीम इंडिया में नए युग की शुरुआत हुई है. रोहित शर्मा को वनडे और टी20 के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी भी दी गई है. चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है. अब 2 नए बल्लेबाज ऐसे हैं, जो भारत के लिए टेस्ट में नंबर 3 और नंबर 5 पर बैटिंग करेंगे.

लगभग खत्म हुआ इन 2 बल्लेबाजों का करियर 

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों ही बल्लेबाजों को पिछले काफी समय से फ्लॉप होने के बावजूद लगातार मौके मिल रहे थे, लेकिन दोनों के बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहा था. इन खराब प्रदर्शनों के साथ ही चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का टेस्ट करियर भी लगभग खत्म हो गया है. चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर सेलेक्टर्स ने 2 नए बल्लेबाजों के लिए नंबर 3 और 5 की जगह खाली की है. भारतीय टीम को मध्यक्रम में ऐसे बल्लेबाजों की जरूरत होगी जो खुलकर बल्लेबाजी कर सकें और एक सत्र में काफी रन जुटा सकें.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज

शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की जगह ले सकते हैं. भारतीय टेस्ट टीम में शुभमन गिल नंबर 3 पर और श्रेयस अय्यर नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए फिट बैठेंगे. श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी. शुभमन गिल के मध्यक्रम को मजबूती प्रदान करेंगे. गिल ज्यादातर सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेले हैं, लेकिन टीम प्रबंधन उन्हें विशेषज्ञ मध्यक्रम बल्लेबाज के तौर पर नंबर 3 चुनेंगी.

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, केएस भरत, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (वाइस कैप्टन), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और सौरभ कुमार.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services