Sports

आलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने किए कई अटपटे ट्वीट

टीम इंडिया के आलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक होगा। हैकर ने कई अटपटे ट्वीट किए हैं। उसने लिखा है कि वह बिटकाइन के लिए अकाउंट बेच रहा है। हालांकि, इसे लेकर क्रिकेटर की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हैकर ने लगातार कई ट्वीट किए हैं। बता दें कि क्रुणाल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मेंं पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। इस साल मेगा आक्शन से पहले उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया। उनके भाई हार्दिक पांड्या भी इसी फ्रेंचाइजी से खेलते थे। उन्हें भी रिटेन नहीं किया गया, लेकिन उन्हें नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने अपने साथ जोड़ लिया है और कप्तान बनाया है।

क्रुणाल पांड्या का अकाउंट हैक होने के बाद से पहली आज सुबह 7:31 बजे (IST) के आसपास पहला ट्वीट किया गया। इस दौरान एक अकाउंट से एक पोस्ट को रीट्वीट किया गया। इसमें एक अकाउंट ने क्रुणाल को फालो करने के लिए धन्यवाद दिया था। इसके बाद से कई ट्वीट किए गए। माना जा रहा है कि किसी बिटकाइन स्कैमर ने उनका अकाउंट हैक किया है। ऐसे स्कैमर्स  लगातार नामचीन लोगों के ट्विटर अकाउंट हैक कर रहे हैं। 

jagran

क्रुणाल पांड्या ने अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं और आखिरी बार उन्हें अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के लिए विजय हजारे ट्राफी 2022 में खेलते हुए देखा गया था। क्रुणाल को उम्मीद होगी कि मेगा आक्शन में उनकी अच्छी बोली लगे। दो दिवसीय आक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। देश में कोरोना महामारी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए आइपीएल 2022 को फिर से भारत से बाहर कराया जा सकता है। हालांकि, बीसीसीआइ चाहता है कि इसे भारत में ही कराया जाए

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बीसीसीआइ, मुंबई में पूरे सत्र के आयोजन सहित विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है, जिसमें आइपीएल टीमें भारत के भीतर ही आयोजन को प्राथमिकता दे रही हैं। पिछले साल, आइपीएल 2021 का पहला भाग भारत में आयोजित किया गया था जबकि बाकी का सत्र संयुक्त अरब अमीरात में हुआ था। 

Related Articles

Back to top button
Event Services