Entertainment

ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पहली बार आए नजर,सुष्मिता सेन को भीड़ से बचाते हुए दिखें रोहमन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. पिछले काफी समय से वो रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो चुका है. इस खबर से एक्ट्रेस के फैंस को झटका जरूर लगा था. लेकिन एक बार फिर रोहमन और सुष्मिता साथ नजर आए और इस बार तो रोहमन सुष्मिता को भीड़ से बचाते हुए दिख रहे हैं.

सुष्मिता रोहमन फिर आए साथ नजर

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं और इन दिनों एक्ट्रेस सिंगर मदरहुड में हैं, हालांकि उन्होंने कई बार रिश्ते में खुद को जोड़ा लेकिन हर बार वो फेल रही है. ऐसे में एक बार फिर से वो अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसे देख लोग हैरानी में पड़ गए हैं. इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ नजर आ रही हैं और अब वीडियो वायरल होती है फैंस के मन में भी अजीबो सवाल उठने लगे हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रोहमन ने सुष्मिता को भीड़ से बचाया

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप का ऐलान किया था, हालांकि उन्होंने कहा था कि वो आगे दोस्त बने रहेंगे. ऐसे में सुष्मिता अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट की गईं और वीडियो में सुष्मिता सेन और रोहमन कार में बैठते हुए नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस को देखकर वहां भीड़ लग गई. रोहमन इस भीड़ से सुष्मिता सेन को बचाते नजर आए, गौर करने वाली बात ये थी कि दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स पहने हुए थे. 

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता और रोहमन (Sushmita And Rohman) किसी रेस्तरां से निकल रहे होते हैं और तभी भीड़ उन्हें घेर लेती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहमन किस तरह से एक्ट्रेस को दोनों हाथों से प्रोटेक्ट कर रहे हैं. सुष्मिता सेन के इस वायरल हो रहे वीडियो को जहां कुछ लोग ‘क्यूट’ और ‘स्वीट’ बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग रोहमन और उनके पैचअप को लेकर सवाल करते दिखे. एक यूजर ने लिखा क्या वह फिर साथ आ गए हैं. वहीं एक अन्य ने कमेंट कि अभी तो ब्रेकअप का पोस्ट किया था और फिर साथ आ गए, बहुत कंफ्यूजन है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए सवाल किया, क्या इनका पैचअप हो गया है? 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services