Entertainment

बोल्ड ड्रेस को लेकर मलाइका अरोड़ा का बड़ा बयान, कहा- ‘हमेशा उसके नेकलाइन के प्लंज से आंका जाता है

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड ड्रेस और लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि बहुत बार मलाइका अरोड़ा को अपनी बोल्ड ड्रेस और लुक की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। अब ट्रोल करने वालों को मलाइका अरोड़ा ने करारा जबाव दिया है।

साथ ही उन्होंने अपनी बोल्ड ड्रेस और लुक को लेकर भी बड़ी बात की है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्म करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रेस को लेकर कहा है कि उन्हें इस चीज से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या सोचेंगे। वह पागल नहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘एक महिला को हमेशा उसकी स्कर्ट की लंबाई या उसके नेकलाइन के प्लंज से आंका जाता है … मैं अपनी जिंदगी उस हिसाब से नहीं जी सकती जो लोग मेरी हेमलाइन या मेरी नेकलाइन के बारे में बात करते हैं। ड्रेसिंग एक बहुत ही व्यक्तिगत पसंद है। आप एक निश्चित तरीके से सोच सकते हैं लेकिन यह मेरे लिए नहीं हो सकता है। मैं इसे किसी को और सभी पर हुक्म नहीं चला सकती।

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, ‘मेरी पसंद मेरी व्यक्तिगत पसंद होनी चाहिए और इसके उल्ट में उस चीज का हिस्सा नहीं बन सकती जो कहते हैं कि ओह, तुम इस तरीके से कपड़े क्यों पहने हैं? अगर मैं कंफर्टेबल महसूस करती हूं तो मैं पागल नहीं हूं। मुझे पता है कि मुझ पर क्या अच्छा लगता है, क्या नहीं। अगर कल, मुझे लगता है कि यह थोड़ा ज्यादा हो गया है, तो मैं नहीं करूंगी, लेकिन फिर भी यह मेरी पसंद होगी, किसी को मुझे यह बताने का अधिकार नहीं है।

अपनी बात को खत्म करते मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘अगर मैं अपनी स्कीन, बॉडी और अपनी उम्र के साथ कंफर्टेबल हूं, तो ऐसा ही हो। आपको लाइन में लगना होगा।’ इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने अपने ड्रेस और बोल्ड अंदाज को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपनी बोल्ड ड्रेस में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services