Entertainment

बिग बॉस 15 का विजेता न बनने पर उर्फी जावेद ने करण कुंद्रा का उड़ाया मजाक,बोली – ‘कौन हैं ये, कहां से आते हैं’

रियलिटी शो बिग बॉस 15 खत्म हो गया है और इस शो के तेजस्वी प्रकाश के तौर पर विजेता मिल गया है। उनके साथ प्रतीक सहजपाल पहले रनर-अप रहे थे। वहीं करण कुंद्रा तीसरे नंबर पर रहे थे, लेकिन बहुत से दर्शकों और फैंस को उम्मीद थी कि करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के विजेता बनेंगे। ऐसे में उन्हें विजेता समझने वालों का टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने मजाक उड़ाया है।

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो में उनके साथ प्रतीक सहजपाल और शिल्पा शेट्टी भी थीं। उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 15 और उसके विजेता को लेकर ढेर सारी बातें कीं। रिपोर्टर्स ने उनसे बिग बॉस 15 के विजेता को लेकर बात की। इस पर उर्फी जावेद ने कहा, मैं तेजस्वी के लिए खुश हूं, लेकिन मैं चाहती थी कि प्रतीक जीते।

उर्फी जावेद ने यह भी कहा कि वह अच्छा नहीं होगा अगर वह विजेता को लेकर कुछ कहेंगी तो। इस दौरान रिपोर्टर्स ने उर्फी जावेद से कहा कि कुछ दर्शकों को मानना था कि करण कुंद्रा जीतेंगे और ट्रॉफी अपने नाम करेंगे। इस पर अभिनेत्री ने मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘कौन हैं ये लोग और कौन हैं वो जो उम्मीद कर रहे थे कि करण जीतेंगे ? कहां से आते हैं ये लोग ? मैं हमेशा से प्रतीक सहजपाल को विजेता के तौर पर देती हूं।’

इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उर्फी जावेद के एक फैन ने ऐसी हरकत की कि अभिनेत्री की हंसी ने रुकने का नाम नहीं लिया। उनके वीडियो सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस वीडियो में मीडिया कैमरा के लिए पोज कर रही थीं। उर्फी जावेद जैसे आगे जाने लगीं उनके पास एक शख्स आया और उनसे सेल्फी मांगी।

इस वीडियो में सेल्फी मांगने वाला आदमी मुंह में गुटका खाते हुए नजर आ रहा था। जब उर्फी सेल्फी देने के लिए आईं तो उस व्यक्ति ने मुंह में रखा गुटका उनके सामने सड़क पर ही थूक दिया। उर्फी जावेद के सामने जब शख्स ने गुटका थूका तो पहले तो वह थोड़ी असहज हो गईं, लेकिन बाद में वह जोर-जोर से हंसने लगीं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services