Entertainment

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा,बिकिनी पहन दिए बेहद बोल्ड पोज

गंदी बात, इनसाइड एज और पौरषपुर जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी इन दिनों अपनी एक खास तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर में उन्होंने अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है। फ्लोरा सैनी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

फ्लोरा सैनी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फ्लोरा सैनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनकी यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है।

तस्वीर में फ्लोरा सैनी शर्ट के बटन खोल बिकिनी में बोल्ड और हॉट अंदाज दिखाई नजर आ रही हैं। खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए तस्वीर में उन्होंने बालों को खोला हुआ है। तस्वीर में फ्लोरा सैनी का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फ्लोरा सैनी के फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मीडिया पर इस तरह की खबरें आईं हैं फ्लोरा सेना टीवी के मशहूर और चर्चित कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नजर आने वाली हैं। इस शो में अनीता भाभी उर्फ गोरी मैम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ने वाली हैं। अभिनेत्री ने मेकर्स के साथ बातचीत करने बाद आपसी सहमति से यह फैसला किया है। ऐसे में ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मेकर्स को नई अनीता भाभी की तलाश है।

ऐसे में शो के मेकर्स ने फ्लोरा सैनी को अनीता भाभी के किरदार के लिए संपर्क किया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार ‘भाभी जी घर पर हैं’ में फ्लोरा सैनी को अनीता भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इसको लेकर न तो शो के मेकर्स और न ही फ्लोरा सैनी की ओर से आधिकारिक बयान आया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services