Entertainment

बेटी की शादी में नोरा फतेही के गाने पर ऐसे झूम के नाचा पिता, जिसे देख सब हुए हैरान,देखें ये वीडियो 

बॉलीवुड में अपने स्पेशल नंबर्स के लिए बहुत फेमस हैं। उन्होंने साकी-साकी से लेकर दिलबर गाने तक में अपनी अदाओं और अपने बैली डांस से लोगों को दीवाना बनाया है। नोरा फतेही का जब भी कोई गाना आता है तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है और सोशल मीडिया पर लोग अपने ही अलग-अलग स्टाइल में उनके गाने पर डांस करते हैं। लेकिन अब तक अधिकतर नोरा के गाने पर फीमेल्स ही अपने दमदार मूव्स दिखाती नजर आती थीं, हालांकि अब हाल ही में एक मेल शख्स ने नोरा फतेही के गाने पर ऐसा डांस किया, जिसके आगे नोरा के डांस स्टेप्स भी फेल हैं।

नोरा के साकी-साकी गाने पर पिता का ये डांस देख उड़ जाएंगे होश

अपनी बेटी की शादी में नोरा फतेही के गाने ‘साकी-साकी’ पर जबरदस्त स्टेप और डांस मूव्स करते हुए पिता का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को डांसर और ऑर्थोडॉन्टिस्ट अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने संगीत के मौके पर पिता के साथ डांस कर रही हैं। दोनों का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बेटी की शादी में अपने जबरदस्त डांस मूव्स से पिता ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

अनीशा ने कैप्शन में किया नोरा फतेही को टैग

अनीशा ने अपने कैप्शन में एक्ट्रेस नोरा फतेही को टैग किया और इसी के साथ ‘नोरा फतेही मेरे पिता ने आपकी जगह ले ली है। इसी के साथ उन्होंने वीडियो पर टैग करते हुए लिखा, ‘हमारे पिता-बेटी की डांस परफॉर्मेंस में आखिरकार उन्होंने बॉलीवुड गानों पर डांस कर ही लिया। इस वीडियो को अब तक 2 लाख 68 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।कुछ दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने बेटी के पिता की कि जमकर तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अनीशा के पिता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह अब तक का पिता और बेटी का सबसे बेहतरीन डांस वीडियो है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं इनकी स्टेज परफॉर्मेंस से बाहर नहीं आ पा रही हूं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह अब तक का सबसे बेस्ट डांस है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services