Entertainment

फिल्म चेहरे के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती को किया गायब…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है. जो एक्ट्रेस पहले सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती थीं, अब वे मीडिया के कैमरे से भी दूर भागने की कोशिश में रहती हैं. एक समय में ड्रग्स केस में बुरी तरह फंस चुकीं रिया फिर अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में उनकी फिल्म चेहरे को इस साल 30 अप्रैल को रिलीज होना है.

चेहरे के पोस्टर से रिया ही गायब

अब उस फिल्म को लेकर बज तो है लेकिन सवाल उठ रहे हैं कि चेहरे के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती का ही चेहरा गायब रखा गया है. जिस फिल्म को लेकर कहा गया था कि उसे पिछले साल ही रिलीज करना था, ऐसे में उस फिल्म के पोस्टर से रिया को दूर रखना हैरान करता है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में अमिताभ बच्चन दिख रहे हैं, इमरान हाशमी हैं और टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को भी जगह दी गई है. लेकिन फिल्म की फीमेल लीड रिया को ही दूर रखा गया है.  हैरानी तो इस बात की भी है कि अमिताभ बच्चन ने जब फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया, उस समय उन्होंने तमाम स्टार्स को टैग किया, लेकिन रिया को छोड़ दिया गया.

रिया चक्रवर्ती का सुशांत कनेक्शन बना कारण?

सोशल मीडिया पर जब से इस मुद्दे पर चर्चा शुरू हुई है, सवाल उठ रहे हैं कि कही रिया को एंड मोमेंट पर चेहरे से निकाल तो नहीं दिया? कही ऐसा तो नहीं कि क्रिस्टल ने रिया को रिप्लेस किया है? वहीं सवाल तो ये भी है कि कही मेकर्स सोची-समझी रणनीति के तहत रिया को फिल्म प्रमोशन से दूर तो नहीं रख रहे? क्या सुशांत की मौत में रिया कनेक्शन मेकर्स को परेशान कर रहा है? अब अभी के लिए ये सिर्फ वो सवाल हैं जो अटकलों के बाजार को गर्म कर रहे हैं और दर्शकों के मन में कन्फ्यूजन पैदा कर रहे हैं. 

मेकर्स देंगे कोई सफाई?

वैसे एक न्यूज पोर्टल ने इस सिलसिले में रिया की दोस्त से बात की थी. जानने की कोशिश थी कि मेकर्स के इस फैसले के बाद रिया का क्या रिएक्शन रहा है. अब बताया जा रहा है कि रिया इस बात से खफा जरूर हैं लेकिन उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. एक्ट्रेस की दोस्त के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद रिया ने काफी कुछ झेला है, ऐसे में ये छोटी बातें उन्हें अब कमजोर नहीं कर सकतीं. कहा ये भी गया है कि रिया को एक बार के लिए ये जान झटका जरूर लगा कि मेकर्स ने चेहरे के पोस्टर से उन्हें गायब कर दिया, लेकिन इससे ज्यादा वे रिएक्ट करती नहीं दिखीं. अब क्या मेकर्स की तरफ से कोई सफाई पेश की जाती है या फिर रिया को फिल्म से दूर रखने का सिलसिला जारी रहता है, ये देखना दिलचस्प रहेगा

Related Articles

Back to top button
Event Services