Entertainment

जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आने वाली हैं अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा 2  

Pushpa 2 Release: साल 2021 के ब्लॉकबस्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन का लुक और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं। पुष्पा दा राइज को देखने के बाद हिंदी बेल्ट सहित देश भर में फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल्स को लेकर क्रेज बढ़ गया है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के फ्लोर पर आने की बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अल्लू अर्जुन की फिल्म इस साल अगस्त तक फ्लोर पर आ सकती है। अगस्त में फ्लोर पर आने के बाद फिल्म की शूटिंग के सभी शेड्यूलों की 6 महीने में पूरा होने की उम्मीद लगाई जा रही है, जिसमें कई एक्शन सीन्स को फिल्माया जाएगा।

साथ ही रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, पुष्पा द रूल्स में होने वाला एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में से एक होगा। एक्शन सीक्वेंस की पूरा करने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा। इसके मुताबिक अब ये फिल्म अगले साल 2023 के मिड या लास्ट में रिलीज हो सकती है।

हो जाएगी श्रीवल्ली की मौत?

इससे पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की पुष्पा के दूसरे पार्ट में मौत हो जाएगी। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के विलेन (फहाद फासिल) द्वारा श्रीवल्ली को मार दिया जाता है, जिससे अल्लू अर्जुन का किरदार बाद में बदला लेता है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस पर कोई जानकारी नहीं आई है।

स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव?

इससे पहले खबरें आई थीं कि पुष्पा द रूल के लिए स्क्रिप्ट में थोडे बदलाव का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार स्क्रिप्ट को लोगों पर एक बड़ा प्रभाव छोडने के लिए पॉलिश किया जाएगा और पहले भाग के बाद सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए जा रहे हैं।

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है। इस फिल्म को दो भागों में बाटा गया है। फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services