Entertainment

सलमान को सांप ने काटा,पनवेल फार्म हाउस पर हुआ ये दर्दनाक हादसा

अपने बर्थडे से पहले, सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस के लिए रवाना हुए थे, जहां उन्हें सांप ने काट लिया है। घटना रविवार की सुबह तड़के हुई। एक्टर को इलाज के लिए कामोठे के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया और आज सुबह नौ बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई। सांप जहरीला नहीं था जिसके चलते उन्हें अस्पताल से जल्दी ही छुट्टी मिल गई।

सलमान को सांप ने काटा

बताया जा रहा है कि सलमान खान को एक एंटी-वेनम दवा दी गई और कुछ घंटों के ऑबजर्वेशन के बाद एक्टर को घर जाने दिया गया। दरअसल, सलमान अपना हर बर्थडे भव्य तरीके से पनवेल वाले फार्महाउस पर मनाते हैं। और शायद इस बार भी उनका यहीं प्लान था। पिछले साल लॉकडाउन के अधिकांश समय के लिए, सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर मौजूद थे, जिसका नाम उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के नाम पर रखा गया है। सलमान ने खेत में काम करते हुए और बीज बोते हुए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे।

फार्म हाऊस पर हुआ हादसा

2020 में लॉकडाउन के दौरान, सलमान ने पनवेल में काफी समय बिताया जहां उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और अन्य लोग भी थे। उन्होंने वहां खाली समय के दौरान खेती और घुड़सवारी की। द कपिल शर्मा शो पर बोलते हुए, सलमान ने कहा कि वह जैकलीन को फार्महाउस पर खेती करने के लिए कहते थे, और वह केवल ट्रेडमिल पर कार्डियो करना चाहेंगी। ‘जैकलीन भी थी हमारे साथ वहां पर। कार्डियो कर रही है ट्रेडमिल के ऊपर बेवकूफों की तरह। बेवकूफी है।

शाह रुख खान की फिल्म में किया कैमियो

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान ने पहले ही शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के लिए एक कैमियो की शूटिंग पूरी कर ली है। 2022 में, अभिनेता के कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग जारी रखने वाले हैं। सलमान खान के पास पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ पाइपलाइन में है। अभिनेता आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक कैमियो करते हुए भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services