Entertainment

प्रियंका पति निक जोनस संग डिनर के दौरान पहनी ऐसी ड्रेस,जो हद से ज्यादा ट्रांस्पैरेंट

बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंच चुकी प्रियंका चोपड़ा एक स्टाइल आइकॉन है। उनकी हर ड्रेस उनके स्वैग को मैच करती है। सोशल मीडिया पर प्रियंका का हर लुक पॉपुलर हो जाता है। पर कभी-कभी इस फैशन के चक्कर में पीसी उप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ डिनर करने निकल पड़ी थीं। प्रियंका ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसने उन्हें धोखा दे दिया।

प्रियंका ने पहनी बेहद ट्रांस्पैरेंट ड्रेस

हुआ ये कि प्रियंका पति निक जोनस संग डिनर पर निकलीं, इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस सलेक्ट की वो कुछ ज्यादा ही ट्रांस्पैरेंट थी। इस ड्रेस में पीसी भी काफी असहज लग रहीं थीं। इसी ड्रेस के जलते सोशल मीडिया पर प्रियंका का काफी ट्रोल किया गया। ड्रेस की बात करें तो इसके ऊपर उन्होंने प्लेन ब्लैक स्लीवलेस टॉप पेयर किया था। लेकिन ड्रेस के निचले हिस्से में ब्लैक कलर का ट्रांसपैरेंट शीर स्कर्ट थी जिसमें ग्रीन और ब्लैक कलर से फ्लोरल पैटर्न बना हुआ था।

इस तरह ऊप्स मोमेंट से बचीं पीसी

हालांकि प्रियंका चोपड़ा का कॉन्फिडेंस हर ड्रेस में साफ झलता है, पर इस ड्रेस में प्रियंका काफी असहज महसूस कर रहीं थीं। वजह थी इस ड्रेस का हद से ज्यादा ट्रांस्पैरेंट होना। प्रियंका को जब पपैराजी कैमरे में कैद कर रहे थे तो वो अपनी इस पादर्शी ड्रेस को अपने छोटे से बैग से छुपाती नजर आ रही थीं। इस तरप पीसी ने खुद को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचाया।

625 पाउंड है ड्रेस की कीमत

बता दें कि प्रियंका की इस ड्रेस को लंदन की मशहूर फैशन डिजाइनर एकातेरिना कुखरेवा ने डिजाइन किया था। अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर प्रियंका की तस्वीरें शेयर करते हुए डिजाइनर ने बताया कि इस ड्रेस का नाम ‘रिया’ ड्रेस है और यह स्लीवलेस मैक्सी ड्रेस केंडल जेनर जैसी हॉलीवुड सिलेब्स के बीच भी काफी पॉपुलर है। वहीं कुखरेवा की ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 625 पाउंड यानि करीब 58 हजार रुपए है।

Related Articles

Back to top button
Event Services