Entertainment

विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” का किया एलान,फिल्म अगले साल 10 जून को होगी रिलीज 

बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए दमदार अभिनेता के तौर पर पहचान दर्ज कर चुके विक्की कौशल इन दिनों कटरीना कैफ के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, दोनों ही कलाकारों की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है और ना ही ऐसी खबरों का खंडन किया गया है। इस बीच शुक्रवार को विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म गोविंदा नाम मेरा का एलान किया है, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर फीमेल लीड में हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं, जबकि लेखक-निर्देशक शशांक खेतान हैं। फिल्म अगले साल 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

विक्की ने फिल्म के तीनों मुख्य किरदारों को दिलचस्प पोस्टरों के जरिए इंट्रोड्यूस किया, जिनके साथ मजेदार कैप्शन भी लिखे गये। फिल्म में विक्की के किरदार का नाम गोविंदा वाघमरे है। पोस्टर पर विक्की मस्तीभरे डांस का एक स्टेप करते हुए अतरंगी अंदाज में दिख रहे हैं। विक्की ने इसके साथ लिखा- तेवर है झकास, डांस है क्लास, पर लाइफ? लाइफ है एकदम कैओस। 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में मिलिए।

इसके बाद विक्की ने कियारा आडवाणी का कैरेक्टर पोस्टर शेयर किया, जिसके साथ लिखा- इन्हें देखकर अगर प्यार नहीं होगा तो फिर क्या होगा। गोविंदा की गर्लफ्रेंड से मिलिए। हालांकि, किरदार की इससे ज्यादा डिटेल्स रिवील नहीं की गयी हैं। कियारा के साथ विक्की की यह दूसरी स्क्रीन प्रेजेंस होगी। इससे पहले दोनों नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में साथ काम कर चुके हैं।

गोविंदा नाम मेरा में तीसरी किरदार हैं भूमि पेडनेकर। साड़ी में लिपटी चौंकने का भाव चेहरे पर लिये भूमि के किरदार को इंट्रोड्यूस करवाते हुए विक्की ने लिखा- इनके लिए क्या ही बोलें। कम ही बोलें तो अच्छा है। भूमि के साथ भी विक्की की दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों हॉरर फिल्म भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप में साथ काम कर चुक हैं। हालांकि, उसमें भूमि का किरदार ज्यादा लम्बा नहीं था।

विक्की पिछले दिनों अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म सरदार उधम के लिए चर्चा में रहे थे। इस फिल्म में उन्होंने शीर्षक रोल निभाया था और उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। विक्की एडवेंचर शो इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में भी नजर आने वाले हैं।

मिस्टर लेले की जगह गोविंदा नाम मेरा?

गोविंदा नाम मेरा की थीम शशांक खेतान की एक और फिल्म मिस्टर लेले से मिलती-जुलती लग रही है, जो डिब्बाबंद हो चुकी है। इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल निभाने वाले थे। माना जा रहा है कि मिस्टर लेले को नये नाम और स्टार कास्ट के साथ रिवाइव किया गया है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services