CORPORATE

पीटर इंग्लैंड ने पुरुषों के लिए ‘ऑनेस्टली मेड’ वेडिंग रेंज लॉन्च की

पीटर इंग्लैंड ने पुरुषों के लिए 'ऑनेस्टली मेड' वेडिंग रेंज लॉन्च की...

बरेली। आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय मेन्सवियर ब्रांड पीटर इंग्लैंड ने ऑटम-विंटर 2021 सीज़न के लिए अपनी नवीनतम वेडिंग रेंज के लिए ‘ऑनेस्टली मेड’ कैंपेन शुरू किया है। ब्रांड ने आज के दौर के पुरुषों के लिए डिज़ाइन किए गए, शर्ट्स, ट्राउजर्स, सूट्स और ब्लेज़र्स की खूबसूरती से क्यूरेटेड लाइन को लॉन्च किया।
पीटर इंग्लैंड ने इस शादी के मौसम के लिए, विशेष रूप से बेहतरीन डिजाइनों और रंगों में च्वाइसेस की एक विस्तृत रेंज तैयार की है, जिसका शुरुआती मूल्य 7999 रुपये रखा गया है। 
पीटर इंग्लैंड ने फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब जैसे नए जमाने के डिजिटल चैनल्स पर एक मेगा डिजिटल कैंपेन शुरू किया है। टारगेट उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए इसे हॉटस्टार जैसे अन्य हाई इंपैक्ट प्रॉपर्टीज पर भी रिलीज किया गया है।
पुरुषों के वेडिंग वियर की ब्रांड की समकालीन रेंज को प्रमोट करने के लिए 30-सेकंड की फिल्म एक शादी के सेट-अप में शुरू होती है, जिसमें अधेड़ उम्र की, अच्छे इरादों वाली एक महिला एक युवा अविवाहित लड़की को शादी को करियर व अन्य मामलों पर प्राथमिकता देने के लिए काउंसलिंग कर रही है। लड़की को प्रसिद्ध अभिनेता आयुष्मान खुराना की ओर इशारा किया जाता है, जो शानदार पीटर इंग्लैंड सूट पहने हुए हैं। आयुष्मान ईमानदारी से रेस्पॉन्ड करते हैं और शादी को लेकर रूढ़िवादी सामाजिक धारणाओं से प्रभावित हुए बिना लड़की को अपनी पसंदीदा विकल्प की तरफ बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए, पीटर इंग्लैंड के सीओओ, श्री मनीष सिंघई ने कहा, “2021 के ऑटम-विंटर वेडिंग सीजन के लिए अपना ‘ऑनेस्टली मेड’कैंपेन शुरू करते हुए हमें खुशी हो रही है। ईमानदारी ब्रांड का एक कोर वैल्यू है, चाहे वह फैशन में हो या सामाजिक मूल्य में। चल रहे वेडिंग सीजन के दौरान, हमें उम्मीद है कि हमारे सेलिब्रेशन वियर की काफी डिमांड होगी। ग्राहक बेहतरीन सूट्स, शानदार ब्लेज़र्स और सेरेमोनियल
शर्स्ै की रेंज में से अपनी पसंदीदा विकल्प को चुन सकते हैं, जो पारंपरिक अवसरों, वेडिंग ट्राउसेउ, इवनिंग सॉयरीज और कॉकटेल पार्टियों के लिए परफेक्ट हैं। ” उन्होंने आगे कहा, “ब्रांड आविष्कारशील रूप से विवाह से
जुड़ी हुई रूढ़ियों का खंडन करता है और उसका मानना है कि शादी, करियर या लाइफ च्वाइसेस को डिफाइन नहीं करना चाहिए।”

Related Articles

Back to top button
Event Services