Entertainment

पब्लिसिटी के लिए अनुष्का शर्मा ने किया ऐसा, जो सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं आया पसंद,

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे वक्त से सिनेमा की दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बड़े ब्रैंड को काफी खरी खोटी सुनाई और फिर बाद में उसके ही प्रमोशन के लिए, उस ब्रांड के साथ जुड़कर सड़क पर उतर आईं। अनुष्का शर्मा का पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। वहीं उनकी वजह से जो ट्रैफिक जाम हुआ, उसने लोगों का गुस्सा और बढ़ा दिया। इसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया।

क्या है पूरा मांजरा
दरअसल हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक ब्रांड पर आरोप लगाया था कि बिना इजाजत के उन्होंने उनकी तस्वीर को कैसे इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट में ब्रांड को लताड़ लगाई थी, वहीं विराट ने भी उनका साथ दिया था। इसके बाद  उस ब्रांड ने सोशल मीडिया पर अनुष्का को कहा कि आप हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट करेंगी? वहीं कुछ वक्त के बाद ही अनुष्का ने वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिखाया कि वह ब्रांड के विज्ञापन के लिए प्रमोशन कर रही हैं। इस पूरे मामले से ये तो साफ हो गया कि ये एक पीआर स्टंट था।

प्रमोशन के लिए सड़क पर उतरीं
सोशल मीडिया के बाद अनुष्का शर्मा, उस ब्रांड के प्रमोशन के लिए सड़क पर उतर आईं और एक विटेंज कार में मुंबई के ब्रांदा इलाके में स्पॉट हुईं। धीमी ओपन रूफ कार में चलते हुए अनुष्का ने पैपराजी और फैन्स को पोज दिए और लंबे वक्त बाद खूब खुलकर दिखी। एक ओर जहां फैन्स एक्ट्रेस को देख खुश दिखे तो दूसरी ओर अनुष्का को ट्रोल भी किया गया। एक ट्रोल ने लिखा- ‘जब मतलब होता है तो कैमरे के आगे खूब पोज देंगी, फैन्स को भी स्माइल करेंगी, वरना मुंह ढककर चली जाती हैं।’ एक दूसरे ने लिखा- ‘मुंबई में वैसे ही बहुत ट्रैफिक हो रहा है, और इनकी वजह से बांद्रा में बढ़ गया है। पुलिस को एक्शन लेना चाहिए।’वहीं एक और ने लिखा- ‘अपने मतलब के लिए कुछ भी करते हैं, ये लोग पहले ब्रांड को गाली दी और फिर पता लगा, सब पैसे का खेल है।

चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा
गौरतलब है कि जीरो के बाद अनुष्का शर्मा किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। हांलाकि वो बतौर प्रोड्यूसर काफी एक्टिव थीं, लेकिन अब जानकारी के मुताबिक उन्होंने उससे भी दूरी बना ली है। बता दें कि अनुष्का जल्दी ही चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, जो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की कहानी है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी तक तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। फिल्म से अनुष्का का लुक रिवील हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services