Education

पंजाब सरकार ने लोहड़ी पर्व पर 6000 कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने का किया फैसला

पंजाब सरकार ने लोहड़ी पर्व पर कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘मैं लोहड़ी के मौके पर एक और खुशखबरी साझा करने जा रहा हूं। हमारी सरकार लगातार लोकहितैषी फैसले ले रही है और इसी कड़ी में छह हजार से अधिक अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का रास्ता साफ हो गया है।’  सभी को लोहड़ी की मुबारकबाद। 

सामाजिक सुरक्षा विभाग के 45 क्लर्कों को जूनियर असिस्टेंट में किया प्लेसमेंट
पंजाब सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग के 45 क्लर्कों को उच्च वेतनमान में जूनियर असिस्टेंट को प्लेसमेंट दिया गया है जिनमें आठ विकलांग कर्मचारी भी शामिल हैं।  सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास संबंधी मंत्री डॉ बलजीत कौर ने बताया कि जिन क्लर्कों ने पांच साल की नियमित सेवा पूरी कर ली है और 50:50 के अनुपात के साथ विभाग में काम कर रहे हैं और पंजाबी टाइप टेस्ट पास कर चुके हैं, को उच्च वेतनमान में बतौर जूनियर असिस्टेंट प्लेसमेंट दिया गया है। 
इस अवसर पर कर्मचारियों को बधाई देते हुए डॉ कौर ने समर्पित भावना और ईमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित किया। 

उन्होंने कहा कि विभाग समाज के विभन्नि वर्गों के लोगों के कल्याण के लिए काम करता है। इसलिए कर्मचारियों का भी कर्तव्य बनता है कि वह सेवा भावना के साथ ड्यूटी निभाएं। मौजूदा सरकार ईमानदारी की नींव पर बनी है, इसलिए सबसे जरूरी है कि लोगों तक यह संदेश पहुंचे कि विभाग के कर्मचारी ईमानदारी के साथ काम करते हुए लोगों को समयबद्ध सेवाएं दे रहे हैं। विभाग के उच्च वेतनमान में प्लेसमेंट किए 45 जूनियर असिस्टेंट में से आठ विकलांग कर्मचारी भी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services