Education

आईडीबीआई बैंक ने भिन्न पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां, तुरंत करें अप्लाई

आईडीबीआई बैंक ने विभिन्न पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है. आईडीबीआई बैंक की यह भर्ती अभियान विभिन्न शाखाओं के लिए अनुबंध के आधार पर विभिन्न कार्यकारी पदों के लिए है। बैंक ने 4 अगस्त को ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को अधिसूचित किया और आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अगस्त है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईडीबीआई की आधिकारिक वेबसाइट- http://idbibank.in पर आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान निर्दिष्ट करता है कि उम्मीदवारों का चयन एक वर्ष की अवधि के अनुबंध के लिए किया जाएगा। अनुबंध में प्रदर्शन, आवश्यक ई-लर्निंग प्रमाणपत्रों की पूर्ति और रिक्तियों की उपलब्धता के आधार पर दो साल के विस्तार की संभावना भी होगी। आईडीबीआई बैंक 5 सितंबर को उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा।

रिक्तियां: 920

आयु सीमा: 20 से 25 वर्ष की आयु के बीच।

शैक्षणिक योग्यता: एक उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सामान्य के लिए न्यूनतम 55 प्रतिशत और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणियों के लिए 50 प्रतिशत के साथ स्नातक होना चाहिए।

आवेदन शुल्क: अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹200 का भुगतान करना होगा, जबकि अन्य उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹1000 का भुगतान करना होगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services