Biz & Expo

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! मिलेगा 2 लाख रुपये तक का फायदा

अगर आपका अकाउंट पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में है और आप बैंक के कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. PNB अपने कस्टमर्स के लिए डेबिट कार्ड (Debit Card) पर 2 लाख रुपये तक का बेनिफिट लेकर आया है. इस बात की जानकारी बैंक ने ट्वीट करके दी है. बैंक ने बताया कि, ग्राहकों को PNB Rupay Platinum Debit Card पर कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे.

PNB ने ट्वीट करके दी जानकारी

PNB ने ट्वीट में लिखा है कि क्या आप भी वीकेंड का इंतजार कर रहे हैं? RuPay प्लेटिनम डेबिट कार्ड में आपको कई फायदे मिलते हैं. तो आप तुरंत इस ऑफर और इस कार्ड का लाभ उठाएं. आपको बता दें कि बैंक आपको पीएनबी रुपे प्लेटिनम डेबिट कार्ड पर यह फायदा दे रहा है.

PNB रुपे प्लेटेनियम कार्ड के फायदे

– ग्राहकों को मिलेगी फ्री एयरपोर्ट लॉज एसिस
– Amazon और Swiggy पर मिलेगा 20% तक का डिस्काउंट
– 2 लाख रुपये तक का मिलेगा फ्री एक्सिडेंटल इंश्योरेंस
– एक्सक्लूसिव मर्चेंट ऑफर्स
– 24/7 Concierge Services

कार्ड के बारे में जानें

इस कार्ड के लाभों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.rupay.co.in/our-cards/rupay-debit/rupay-platinum पर जा सकते हैं. यहां आपको इस कार्ड से मिलने वाले सभी ऑफर्स की जानकारी मिलेगी.

कई प्रकार के कार्ड जारी करता है बैंक

इसके अलावा पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों को कई कार्ड भी मिलते हैं. बता दें कि बैंक ग्राहकों को हर तरह के क्रेडिट और डेबिट कार्ड की सुविधा देता है. आपको बता दें कि ग्राहकों को सभी कार्ड पर अलग-अलग ऑफर्स मिलते हैं.

ये भी है एक खास सुविधा

इसके अलावा पीएनबी नौकरी करने वालों को खास खाते की सुविधा देता है, जिसके तहत आपको पूरे 3 लाख रुपये का फायदा मिल जाता है. पीएनबी के इस खाते का नाम MySalary Account (PNB MySalary Account) है. बैंक ने इस खाते को खास नौकरीपेशा लोगों के लिए बनाया है. इसके अलावा इसको 4 कैटेगिरी में बांटा है. सिल्वर, गोल्ड, प्रीमियम और प्लैटिनम कैटेगिरी.

Related Articles

Back to top button
Event Services