Biz & Expo

शेयर बाजार में आज रजनीश वेलनेस के शेयरों के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिकी, जानें क्यों ..

शेयर बाजार में आज रजनीश वेलनेस के शेयरों के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। कंपनी स्टॉक मार्केट में आज एक्स-स्पिलिट के रूप में ट्रेड कर रही है। बता दें, सोमवार को सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को को कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग गया था। जिसके बाद बीएसई में इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयर का भाव 16.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। बता दें, कंपनी का 52 वीक हाई 32.25 रुपये है। 

दो टुकड़ों में बंट जाएगा स्टॉक 

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स ने स्टॉक स्प्लिट को मंजूरी दे दी है। जिसके बाद कंपनी के शेयर दो टुकड़ों में बंट जाएंगे। बोर्ड के इस फैसले के बाद कंपनी के शेयरों का फेसवैल्यू भी 2 रुपये से घटकर 1 रुपये आ जाएगा। बता दें, इस स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट 10 जनवरी 2023 तय किया गया है। क्योंकि कंपनी T+1 सेटेलमेंट कैटगरी में आती है इसलिए एक्स-डेट भी आज ही है।

बीते साल यानी 2022 में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 600 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली थी। इस फार्मा कंपनी ने 24 दिसंबर को दी जानकारी में बताया था कि इस्टर्न रेलवे से कंपनी को 500 प्लस स्टेशनंस पर बिजनेस स्टेशन बानने का प्रिंसिपल अप्रूवल मिल गया है। कंपनी के एमडी रजनीश कुमार सिंह ने बताया कि हमने दवा डिस्काउंट ब्रांड की शुरुआत की है। कंपनी फ्रेंचाइजी मॉडल पर काम कर रही है। इस ब्रांड के जरिए हर एक कंपनी की दवा पर 25 प्रतिशत तक की छूट ग्राहकों को दी जा रही है। उन्होंने बताया कि कंपनी मुंबई में ही कंपनी की फ्रेंचाइजी की संख्या 80 को पार कर गई है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services