Entertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ में मनोज मुंतशिर ने सबको अपनी ‘शुद्ध हिंदी’ से किया हैरान

‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में इस बार डबल धमाल होने वाला है क्योकि शो के आने वाले एपिसोड में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ की मस्ती का तड़का लगने वाला है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर कपिल शर्मा संग जमकर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं और एक- दूसरे की टांग खींचाई कर रहे हैं।

शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड के कई प्रोमो साझा किए हैं। जो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में में शिल्पा शेट्टी और बादशाह मनोज मुंतशिर की ‘शुद्ध हिंदी’ के बारे में शिकायत करते हुए भी नजर आए और यह भी बताया कि कैसे मनोज ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर अपनी हिंदी से महफिल लूट लेते हैं। जिसे देख आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी।

प्रोमो में बादशाह कहते हैं कि ‘हम टीवी पर है, जज है, शो में सबसे कठिन काम होता है कमेंट करना। हम अपनी तरफ से इतने अच्छे कमेंट मारते हैं लेकिन एंड में मनोज सर ऐसा कमेंट मारते है।’ इस पर कपिल पूछते हैं उदाहरण के तौर पर ? बादशाह जवाब देते हैं, ‘मैं कैसे उदाहरण बता दूं, मुझे आता होता तो मैं खुद ना कमेंट कर देता।’ उनकी यह बात सुन सबकी हंसी छूट जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसके बाद शिल्पा कपिल को ‘इंडियाज गॉट टैलें’ट का एक किस्सा बताती हैं और कहती हैं, ‘एक दिन हम लोग बैठ के चाय पी रहे हाते हैं, तभी मनोज कहते हैं मेरा भी मन कर रहा है, मैं भी चाय पीना चाहता हूं, आप जरा बबलू को बोल दें चाय लेकर आए हमारे लिए भी। मैंने कहा आप बढ़ी शुद्ध हिंदी झाड़ते रहते हैं, अब शुद्ध हिंदी में बोल कर बताइए अगर चाय मुझे मांगनी हो तो, तभी आपको चाय मिलेगी।’ इसके बाद शिल्पा मनोज को उसी अंदाज में बोलने के लिए कहती हैं और फिर मनोज ऐसी हिंदी बोलते हैं कि सब के होश उड़ा देते हैं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘आपको पता है फिर मैंने बबलू से क्या कहा, बबलू दे दे जो इनको चाहिए।’ वही कपिल ने हैरान होते हुए कहा, ‘इतनी शुद्ध हिंदी कैसे? किसी कवि को खा लिया था आपने?

कपिल का एसा कमेंट सुन स्टेज पर सभी हंस-हंस कर लोट पाट हो जाते हैं। सोनी टीवी ने ऐसे ही और भी कई फनी प्रोमोज सोशल मीडिया पर शेयर किए है।  

Related Articles

Back to top button
Event Services