Entertainment

अंकिता लोखंडे का फैशन देख आप भी पकड़ लेंगे अपना सिर,बैकलेस ड्रेस पर थमी हर किसी की नजरें

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस हर लुक को बेहद शानदार अंदाज में कैरी करती हैं. हालांकि इस बार अंकिता का लुक जरा उनके लिए थोड़ी मुश्किलें खड़ी करता दिखाई दिया. अंकिता लोखंडे हाल ही में पति विक्की कौशल के साथ कंगना रनौत और एकता कपूर के ओटीटी शो ‘लॉक अप’ के सक्सेस बैश में शिरकत करने के लिए पहुंचीं, उनका ये वीडियो इसी पार्टी के रेड कार्पेट से सामने आया है. 

सुपर एक्साइटेड हो गईं अंकिता 

सामने आए वीडियो में अंकिता सुपर एक्साइटेड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वो एकता कपूर को देखते ही काफी उत्साहित हो जाती हैं और उन्हें काफी जोर से गले लगा लेती हैं. इस दौरान वीडियो में अंदाज के बैकलेस अंदाज पर हर किसी की नजरें थम रही हैं. 

हाई स्लिट में ऊप्स मूमेंट का शिकार 

एकता कपूर को गले लगाने के बाद अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देती हैं. इस दौरान अंकिता अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आती हैं. ऐसे में अंकिता की ड्रेस का हाई स्लिट कुछ ज्यादा ही हाई था  कि वो इस दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गईं. 

कंगना के बोल्ड लुक के चर्चे

इसके साथ ही इस पार्टी में कंगना रनौत के बोल्डनेस के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. कंगना बेहद प्यारी ड्रेस में पार्टी मोड में दिखाई दीं और एकता कपूर के साथ खूब तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं. बता दें कि लॉक अप का फिनाले हो चुका है और मुनव्वर फारुखी ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है. 

पहला सीजन हुआ हिट

इस ओटीटी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. कंगना की होस्टिंग फैंस को खूब पसंद आई. पहले सीजन के बाद अब हर किसी को इस शो के दूसरे सीजन का भी काफी बेसब्री से इंतजार है. शो को मिले प्यार और सफलता के लिए टीम ने सक्सेस पार्टी में खूब जश्न मनाया. इस पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. 

Related Articles

Back to top button
Event Services