Entertainment

एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें ,फोटोज देखकर फैंस हो रहे मदहोश

टीवी की सुपर हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर देती हैं, जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ जाती हैं. अब निया ने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर अपनी ऐसी सेल्फी खींची है, जिससे इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. 

इस ड्रेस में लगीं बेहद बोल्ड

निया (Nia Sharma) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरों की झलक दिखाई है. वह स्ट्रैपी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसका नेकलाइन बहुत डीप है. उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस पहन रखे हैं, जो उनके लुक को और भी हॉट बना रहे हैं. फैंस को निया का ये हॉट अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

निया पर टिकीं फैंस की निगाहें

एक्ट्रेस निया (Nia Sharma) की इन फोटोज पर फैंस की निगाहें थम गई हैं. फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर कर-करके आग लगा दी है . एक यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस ओवरलोड’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘हॉटी’. इस तरह यूजर्स निया की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

चर्चा में रहा निया का ये वीडियो

इससे पहले निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका लुक काफी चर्चा में रहा. ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप में निया हद से ज्यादा हॉट लगीं. इसके साथ ही वह ब्लैक कलर की जेगिंग्स पहने हुए नजर आईं. निया के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया.

निया शर्मा का करियर

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली: एक अग्निपरीक्षा’ से शुरू की. इसके बाद वह ‘बहनें’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. हाल ही में निया शर्मा का म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ रिलीज हुआ था, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला.

Related Articles

Back to top button
Event Services