Entertainment

दोनों हाथों से खुद को समेटे नजर आईं एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी,टॉपलेस तस्वीर को देख फैंस के उड़ें होश

बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह बहुत सी फिल्मों और वेब सीरीज में बोल्ड सीन करके के काफी चर्चा में रह चुकी हैं। इन दिनों फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते कुछ दिनों से उन्होंने अपनी ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं।

एक बार फिर से फ्लोरा सैनी अपने बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फ्लोरा सैनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस दोनों हाथों से खुद से समेटे हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में फ्लोरा सैनी ने अपने बालों को खोला हुआ है और टॉपलेट दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फ्लोरा सैनी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स और फ्लोरा सैनी के फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुपर हॉट’। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ये फ्लोरा नहीं फायर है।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर फ्लोरा सैनी की तस्वीर की तारीफ की है। आपको बता दें कि फ्लोरा सैनी ‘गंदी बात’, ‘इनसाइड एज’ और ‘पौरषपुर’ जैसी वेब सीरीज में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

बात करें फ्लोरा सैनी के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म 36 फार्महाउस में नजर आई थीं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में उनके साथ विजय राज, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 36 फार्महाउस का निर्देशन सुभाष घई ने किया है। फ्लोरा सैनी जल्द वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाली हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services