Entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की परवरिश को लेकर कही इतनी बड़ी बात,कहा- ‘मैं उस पर कभी भी…’

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। प्रियंका ने अपने करियर में कई मुकाम हासिल किए हैं। निक जोनस संग शादी के बाद प्रियंका लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। हाल ही में प्रियंका और निक एक बेटी के पैरेंट्स बनें हैं। कपल ने सरोगेसी की मदद से जनवरी में पहले बच्चे को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद हर किसी ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी। बेटी के जन्म के बाद ही प्रियंका के फैंस उसकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब हैं। वहीं पहली बार प्रियंका ने अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि वो कैसे अपनी बेटी की परवरिश करना चाहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लिली सिंह की नई किताब की लॉन्चिंग के दौरान अपनी बेटी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि वह किस तरह से अपनी बेटी की परवरिश और उसे बड़ा करना चाहती हैं। उन्होंने ने कहा, ‘हम अभी नए पैरेंट्स हैं और मैं हमेशा इसके बारे में सोचती रहती हूं। मैं इस बारे में सोचता रहता हूं कि मैं कभी भी अपनी इच्छाओं, भय, अपने पालन-पोषण को अपने बच्चे पर नहीं थोपूंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके माध्यम से अपना रास्ता खोज सकते हैं। मैं ये मानती हूं क्योंकि इससे मेरी भी मदद हुई है। मेरे माता-पिता मुझे जज नहीं करते थे और ये आपकी लाइफ बनाने के लिए काफी मददगार होता है।’

आपको बात दें कि हाल ही में 12 अप्रैल को प्रियंका चोपड़ ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीर में वह अपनी नानी, मां मधु चोपड़ा और दोस्त प्रियम माथुर के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपनी नानी के जन्मदिन पर शेयर की थी। इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि किस जब उनके पैरेंट्स अपना करियर बनाने में बिजी थे तब उनकी नानी ने बिल्कुल मां की तरह उनका ध्यान रखा था।

Related Articles

Back to top button
Event Services