Entertainment

Lucknow: पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए, वूमेन ऑफ विजडम और सिटी मॉल में आयोजित दीवाली उत्सव

वूमेन ऑफ विजडम और सिटी मॉल द्वारा आयोजित दो दिवसीय दीवाली उत्सव ” रोशनी और प्यार का त्योहार ” में लखनऊ वासियों ने त्योहार को ध्यान में रखते हैं अपने मन पसंद की खूब खरीदारी की। महिला उद्यमिता के अन्तर्गत लगाए गए एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स को लोगों ने खूब सराहा।

वहीं दूसरी तरफ बच्चों ने ड्राइंग कॉम्पटीशन में अपने आर्ट के माध्यम से शहर वासियों को दीवाली उत्सव में पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए उसे नुकसान न पहुंचाने की अपील की। एड इवेंट मीडिया द्वारा कार्यक्रम की कुच्छ झलक देखिए नीचे वीडियो में –

https://youtu.be/W8tpP8hSvzM

फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में छोटे छोटे बच्चों ने वहां उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया । एंजेल , बैटमैन, स्पाइडर मैन, सुपरमैन , डेविल, सुभाष चन्द्र बोस आदि रूप और अपने हुनर से बच्चों ने लोगों की खूब तालियां बटोरी । शौर्य , संस्कृति और अदिति को फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में फर्स्ट , सैकंड और थर्ड प्राइज मीला।

निर्णायक मंडल में सिटी मॉल से मीनाक्षी अग्रवाल , दिव्या देवेदी एवम् वंदिता अग्रवाल  रहीं। रेनबो सोसाइटी के स्पेशल बच्चों द्वारा स्पेशल परफॉर्मेंस लोगों के दिल को भा गई।

वंदिता अग्रवाल चेयर पर्सन लेडीज सर्कल इंडिया, ने सभी बच्चों को उपहार भेट किया और उनके कुशल भविष्य और हुनर के लिए उन्हे ढेरों शुभ कामनाएं दी। दैनिक जागरण अाई नेक्स्ट इस आयोजन का मीडिया पार्टनर हैं।

Reporter – Isha Rastogi

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button