Uttarakhand

देहरादून में मोदी की रैली के बाद कुमाऊं में दौड़ेंगे पर्यवेक्षक,भ्रमण कर दावेदारों की टटोलेंगे नब्ज

राजनीतिक दलों ने राज्य में मिशन-2022 के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। बूथ स्तर की तैयारी से लेकर स्टार प्रचारकों को भी वह चुनाव मैदान में उतारने लगे हैं। इसमें भाजपा सबसे आगे नजर आ रही है, लेकिन कांग्रेस ने भाजपा से पहले ही कुमाऊं में पर्यवेक्षकों के जरिये दावेदारों की टोह ले ली है। देहरादून में चार दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के बाद भाजपा के पर्यवेक्षक भी कुमाऊं में दौड़ेंगे।

देहरादून में पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर कुमाऊं में भी पार्टी पदाधिकारी तैयारियों में जुटे हैं। इसके लिए अलग-अलग स्तर पर बैठकों का दौर चल रहा है। फिलहाल पीएम के इस दौरे को सफल बनाने के लिए पार्टी ने अन्य आयोजन रोक दिए हैं। जबकि इस समय पार्टी के चुनाव सह प्रभारी लाकेट चटर्जी व आरपी सिंह को कुमाऊं में दौरा करना है। 29 सीटों वाले इस क्षेत्र में दोनों सह प्रभारी विधानसभा क्षेत्रवार भ्रमण करेंगे और दावेदारों की नब्ज टटोलेंगे। साथ ही आवेदन भी लेंगे।

हालांकि दावेदार पहले से ही आवेदन अलग-अलग माध्यम से हाईकमान के पास पहुंचा रहे हैं। कोई जिलाध्यक्ष के जरिये तो कोई सीधे देहरादून पहुंचकर प्रदेश चुनाव प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष को सौंप रहा है। प्रत्याशी चयन से पहले पार्टी चाहती है कि पूरा प्रदेश चुनावी रंग में रंग जाए और उनके पक्ष में अच्छा माहौल बने। इसके लिए गढ़वाल में चार दिसंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी की विशाल रैली तय कर दी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने बताया कि पीएम नरेन्द्र मोदी सर्वमान्य नेता है। उन्हें हर कोई पसंद करता है। गढ़वाल दौरे के बाद उनका कार्यक्रम कुमाऊं में लग सकता है। पीएम के इस आयोजन के बाद ही सह प्रभारी कुमाऊं में आएंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services