Uttarakhand

शादी के नाम पर दुष्‍कर्म करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व ब्लैकमेल करने के मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

प्रेमनगर क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी कि वर्ष 2015 में उसकी मुलाकात जीएमएस रोड निवासी मनीष कुमार सोलंकी से हुई थी।

युवती को अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म

मनीष ने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने भी हामी भर दी। आरोप है कि इसके बाद युवक, युवती को अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। विश्वास बढ़ाने के लिए 2017 में आरोपित ने अपने पिता की कंपनी में युवती को निदेशक बना दिया। इसके बाद युवती की संपत्ति और उसके बैंक खाते में जो भी धनराशि थी उसे अपने खाते में ट्रांसफर करवा दिया।

आरोपित पहले से है शादीशुदा

19 अगस्त 2021 को युवती को पता लगा कि आरोपित पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद उसने आरोपित से संपर्क करना बंद कद दिया और अगस्त 2021 को एक व्यक्ति से शादी कर ली।

आपत्तिजनक फोटो व वीडियो के नाम करने लगा ब्‍लेकमेल

इसके बाद आरोपित ने युवती को यह कहकर ब्लेकमेल करना शुरू कर दिया कि उसके पास युवती की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो है, जिसे वह वायरल कर देगा। 29 अप्रैल को आरोपित ने उसे यह कहकर अपने घर बुलाया कि वह सारी फोटो व वीडियो डिलीट कर देगा।

निजी फोटो व वीडियो वायरल करने की दी धमकी

घर पहुंचने पर आरोपित ने युवती के साथ गाली-गलौज करते हुए उसे धमकी दी कि यदि वह उसके पास नहीं रही तो उसकी निजी फोटो व वीडियो वायरल कर देगा। प्रेमनगर थानाध्यक्ष मनोज नैनवाल ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

महिला को पीटने वाले पुलिसकर्मियों पर दर्ज हो मुकदमा

पुलिस चौकी जोगीवाला में महिला से पिटाई को लेकर एआइएमआइएम के कार्यकत्र्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने इस मामले में संलिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और पीडि़ता को मुआवजा की सरकार से मांग की है।

शुक्रवार को एआइएमआइएम के गढ़वाल मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार के साथ कार्यकत्र्ता कोरोनोनेशन में भर्ती पीडि़त महिला से मिले और हाल जाना। विनोद कुमार ने कहा कि महिला के साथ पुलिस की ओर से अमानवीय व्यवहार निदंनीय है। इस मामले में जोगीवाला इंचार्ज और संलिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही महिला को संरक्षण देते हुए मुआवजा मिले। इस मौके पर इम्तियाज अहमद, सलीम कुरैशी, आर्यन प्रधान, नसीम खान, अक्षय सिंह, कपिल आदि मौजूद रहे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services