National

देवेंद्र फडणवीस ने PM नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर की ट्वीट, जानें क्या है ख़ास ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मुंबई यात्रा पर थे। इस दौरान उन्होंने 38,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके साथ ही मुंबई में नई मेट्रो सेवा का उद्घाटन किया। इसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पीएम मोदी के साथ शहर के दो स्टेशनों के बीच यात्रा की।

देवेद्र फडणवीस ने ट्वीट की तस्वीर

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस गुंदावली और मोगरा स्टेशनों के बीच यात्रा की एक तस्वीर ट्वीट की है। देवेंद्र फडणवीस ने ट्विटर यूजर्स से ये अनुमान लगाने के लिए कहा कि तीनों नेता किस बारे में बात कर रहे हैं। बातचीत करते हुए नेताओं की मुस्कुराते हुए तस्वीर के साथ देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, “बातचीत का अंदाजा लगाइए।” मेट्रो में सफर के दौरान पीएम मोदी ने युवा यात्रियों के एक समूह, मेट्रो रेल कर्मचारियों और महिलाओं के साथ भी बातचीत की।

2015 में पीएम मोदी ने परियोजनाओं का किया था शिलान्यास

बताते चलें कि गुंदावली और मोगरा स्टेशन मेट्रो लाइन 7 फेज 2 का हिस्सा हैं, जिसका गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था। मेट्रो लाइन 2ए उपनगरीय दहिसर ईस्ट को डीएन नगर (येलो लाइन) से जोड़ती है, जबकि लाइन 7 अंधेरी ईस्ट को दहिसर ईस्ट से जोड़ती है। इन रेल लाइनों का शिलान्यास 2015 में पीएम मोदी ने किया था और इन्हें 12,600 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services