Entertainment

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को नहीं देख पाएंगे इस उम्र के लोग,जानिए इसकी क्या है असली वजह

जब से दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और धैर्य करवा की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर सामने आया हैं, फैंस फिल्म में काफी सारे किस और इंटिमेट सींस की चर्चा कर रहे हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि निर्देशक शकुन बत्रा की इस बोल्ड फिल्म को अब सिर्फ 18 साल या उससे ऊपर की उम्र वाले ही देख सकते हैं। क्योंकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की तरफ से फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है।

फिल्म को दिए गए प्रमाण पत्र की ऑफिशियल कॉपी के अनुसार, गहराइयां को एक भी कट के बिना मंजूरी दे दी गई है। फिल्म सर्टिफिकेशन कॉपी में कहा गया है कि जांच समिति ने फिल्म देखने के बाद चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए कुछ संशोधनों और छूटों की सिफारिश की, जिन्हें लागू किया गया है। फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी मिल गई है। बता दें कि डायरोक्टर शकुन बत्रा की ये फिल्म उलझे हुए रिश्तों पर आधारित है। जोकि 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

इस फिल्म के लव मेकिंग सीन शूट करने के लिए इंटिमेसी डायरेक्टर्स का सहारा लिया गया है। बॉलीवुड में ये कॉसेप्ट नया है, पर शकुन को लगता है फिल्म की दूसरी बातों के अलावा सिर्फ इसके इंटिमेट सींस को लेकर ही ज्यादा बातें हो रहीं हैं। उन्हें कहा, ‘ ये सही है कि फिल्म में बोल्ड सीन हैं, पर सिर्फ उनके बार में ही बात करना गलता होगा’। एक्टर्स ने काफी मेहनत की है उनकी तारीफ होनी चाहिए।

इससे पहले ईटाइम्स के इंटरव्यू में, दीपिका ने फिल्म से अपने सबसे बड़े टेकअवे के बारे में बात की। ‘मुझे लगता है कि हम जिन लोगों से मिले हैं और जो अनुभव हमें मिले हैं, वे फिल्म से सबसे बड़ा फायदा है। ऐसे मौके कन होते हैं जब आपको समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करने का मौका मिलता है, जहां हर कोई एक-दूसरे को समझता है, हर किसी के पास एक है सेंस ऑफ ह्यूमर है, और मुझे लगता है कि हमारे पास एक-दूसरे के बीच जो एनर्जी थी, उसे फिल्म में भी दिखाया गया है।’

Related Articles

Back to top button
Event Services