Entertainment

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें,देंखे एक्ट्रेस की समुंदर किनारे की तस्वीरें

एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी और फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर आगामी फिल्मों से अपडेट भी साझा करती रहती हैं।

इसी बीच उन्होंने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री दिशा पाटनी रेड कलर की बिकिनी में खुले आसमान के नीचे खडे होकर पोज देती दिख रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस समुंदर किनारे बने रैप पर पोज देते हुए बेहद आकर्षित दिख रही हैं। दिशा पाटनी की इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किए हुए कुछ ही मिनट हुए हैं। लेकिन तस्वीर को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

शेयर की योद्धा सेट से तस्वीर

वही सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म योद्धा के सेट से दो तस्वीर शेयर की थी। पहले फोटो में अभिनेत्री को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के निर्देशन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वही दूसरी तस्वीर में वो फिल्म की टीम के साथ दिख रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, धन्यवाद मेरी सबसे प्यारी टीम, आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार था। योद्धा के रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है।

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अभिनेता जॉन अब्रहम, अर्जुन कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। दिशा को आखिरी बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी सलमान खान की फिल्म में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services