EntertainmentExhibitionHaryana

गीता जयंती महोत्सव में शामिल होंगे उपराष्ट्रपति धनखड़, पहले आएंगे अंबाला एयरफोर्स स्टेशन; धारा 144 लागू

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के 17 दिसंबर को अंबाला छावनी एयरफोर्स स्टेशन पर आगमन को लेकर डीसी डॉ. शालीन ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में एयरफोर्स, पुलिस विभाग व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक ली।

उन्होंने कानून व्यवस्था और सुरक्षा की दृष्टिगत अधिकारियों की जिम्मेवारी तय करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। डीसी ने बताया कि 17 दिसंबर को उपराष्ट्रपति दिल्ली से हवाई मार्ग से अंबाला छावनी एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेगे और वे यहां से हवाई मार्ग से कुरूक्षेत्र में आयोजित अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में पहुंचेंगे।

अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई

उन्होंने बताया कि उनके एयरफोर्स स्टेशन अंबाला छावनी में आगमन को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था व अन्य जरूरी व्यवस्थाओं के दृष्टिगत अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने यह भी बताया कि इस विषय के तहत सुरक्षा की दृष्टि से धारा 144 के आदेश जारी किए गए हैं।

पूरे जिले को नो फ्लॉइंग जोन एरिया घोषित किया

जारी आदेशों के अनुसार 17 दिसंबर को दोपहर 1 बजे से रात्रि 9 बजे तक पूरे जिले को नो फ्लॉइंग जोन एरिया घोषित किया गया है जिसके तहत किसी भी प्रकार के ड्रोन इत्यादि को उड़ाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। आदेशों की अवहेलना करने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बैठक में एसपी जशनदीप सिंह रंधावा, एसडीएम अंबाला छावनी लक्षित सरीन, एसडीएम अंबाला शहर दर्शन कुमार, एयरफोर्स से शैलेंद्र डी, डीएसपी आशीष चौधरी, डीएसपी नरेंद्र श्योकंद, डा. बलविंद्र कौर आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Event Services