Entertainment

दिशा पाटनी ने शेयर की पोस्ट वर्कआउट वीडियो ,सोशल मीडिया तेजी से वायरल

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिविटी के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। इसी बीच शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर की है, जिसमें वो वॉक करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपने हाथ में फोन से वीडियो बनाते हुए मिरर की ओर आ रही हैं। वीडियो में वो पिंक कलर का जॉागर शॉर्ट्स और ब्लैक एंड व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं।

टाइगर श्रॉफ ने दी प्रतिक्रिया

दिशा की इस पोस्ट वर्कआउट वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री के रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने वी़डियो पर एक फायर का इमोजी और हाथ जोडने वाला इमोजी कमेंट किया है। वही टाइगर की बहन और दिशा की दोस्त कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ में आएंगी नजर

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अभिनेता जॉन अब्रहम, अर्जुन कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है।

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को फेमस डायरेक्ट एकता कपूर द्वारा निर्मित इस को मोहित सूरी निर्देशित कर रहे हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ लीड रोल निभाया है। सलमान खान, दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा ने भी अहम किरदार निभाया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services