Entertainment

अब इस अंदाज में सड़क पर निकलीं उर्फी जावेद ,वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों बस एक ही नाम छाया हुआ है और वो है टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद। ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद फैंस के बीच अपने अतरंगी फैंशन के लिए हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। उर्फी कब क्या पहन ले ये कोई नहीं जानता। कई बार तो उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों के सिर के ऊपर से निकल जाता है। वहीं हमेशा ही उन्हें अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से सोशल प्लेटफॉर्म पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन उर्फी बिना किसी की पहरवाह किए अतरंगी ड्रेस पहन स्पॉट होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी ने अपने स्टाइल से हर किसी को हैरान कर दिया है। इस बार भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का लेटेस्ट का लेटेस्ट वीडियो वूम्पला के आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप एक बार फिर से उर्फी का अनोखा फैशन स्टाइल देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने व्हाइट कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है। वहीं इस कोट को उन्होंने बना टॉप और शर्ट कैरी नहीं किया है। वहीं उनके इस कोट के फ्रंट पर केवल दो बटन हैं। लेकिन इस वीडियो में हर किसी का ध्यान उनकी बॉडी पर बने पेटिंग ने खीचा है। उर्फी ने फ्रेंट बॉडी पर पिंक और व्हाइट फूलों की पेंटिंग कराई हुई है। वहीं उन्होंने अपने स्लीव्ज को ऊपर करके भी पेटिंग कराई है। इस दौरान उन्होंने आठ इंच हाई हील्स पहनी है जिसकी वजह से उन्हें चलने में काफी दिक्कत हो रही हैं। वहीं उर्फी ने फूलों के रंग की मैचिंग लिपस्टिक लगई है। इस वीडियो को देखकर फैंस फिर से हैरान नजर आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

Related Articles

Back to top button
Event Services