Entertainment

दिशा पाटनी ने अपनी बोल्डनेस से टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को किया हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी और सोशल मीडिया को लेकर चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर दिशा काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

उनकी परफेक्ट बॉडी के साथ उनके बिकिनी लुक भी अक्सर फैंस का दिल जीत लेते हैं। अब दिशा पाटनी ने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी रिएक्ट किया है।

दिशा की तस्वीर को देखकर हैरान रह गई टाइगर की मां

दिशा पाटनी ने हाल ही में जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए फोटोशूट करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर में टाइगर प्रिंटेड बिकिनी और अंडर पैंट्स पहने हुए हैं। एक्ट्रेस बेड पर लेटकर ये फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं।

इस फोटो में उनका परफेक्ट फिगर और नो मेकअप लुक फैंस का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दिशा पाटनी के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी उनकी इस तस्वीर पर रिएक्ट किया है। आयशा श्रॉफ ने दिशा पाटनी की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाऊ दीशू’।

फैंस भी दिशा की हॉटनेस के हुए कायल

टाइगर की मां के अलावा उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, ‘इतना परफेक्ट हो कि असली नहीं लगती। कुछ घंटो पहले पोस्ट की गई दिशा की इस तस्वीर पर अब तक 14 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और फैंस लगातार एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ’20 रुपए की पेप्सी, दिशा पाटनी सेक्सी’।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉटी’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो’। दिशा की हॉटनेस ने फैंस को भी हैरान कर दिया है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से ये मीडिया में ये खबर आ रही है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो चुका है और एक्ट्रेस इन दिनों मॉडल एलेक्जेंडर एलेक्स को डेट कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services