Entertainment

तापसी पन्नू ने फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का टीजर किया जारी, इस भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का टीजर जारी कर दिया गया है. तापसी पन्नू ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर जारी किया है. इस वीडियो में तापसी ने फिल्म की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. 

तापसी ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर आज शाम 6:30 बजे जारी किया जाएगा. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘रश्मि रॉकेट की स्पीड से आ रही है आज शाम 6:30 बजे. गेट-सेट तो हो गया है, अब बस गो होना बाकी है.’ तापसी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 (Zee-5) पर रिलीज होगी.

तापसी ने शेयर किया था फिल्म का पोस्टर 

इससे पहले तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था और इसकी रिलीज डेट भी बताई थी. शेयर किए गए पोस्टर में तापसी के संग फिल्म के अन्य किरदारों की भी झलक दिखाई दी थी. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आकर रुकेगी. बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल. आप भी रश्मि के साथ इस ट्रैक में शामिल हो जाइए. इसमें आपको उसकी जरूरत पड़ेगी. रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर, 2021 को जी-5 पर रिलीज की जाएगी.”

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी तापसी 

यह आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स फिल्म है. तापसी फिल्म में एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. इसके अलावा तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेटर मिताली राज पर बन रही फिल्म शाबाश मिट्ठू में नजर आएंगी. वह ब्लर और लूप लपेटा जैसी फिल्मों का भी हिस्सा होंगी. वह पिछली बार मूवी हसीना दिलरुबा में नजर आईं थीं. 

Related Articles

Back to top button
Event Services