Sports

टोक्यो ओलंपिक में दमदार खेल दिखाने वाले एथलीटों को टीम इंडिया के कप्तान और उपकप्तान ने दी बधाई

नई दिल्ली, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां टीम इंडिया मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। उधर, भारतीय एथलीट टोक्यो ओलिंपिक में हिस्सा लेकर देश का नाम रोशन कर रहे हैं। हालांकि, रविवार को इन खेलों का समापन हो गया और इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय एथलीटों को बधाई दी है, क्योंकि उन्होंने टोक्यो ओलिंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टोक्यो ओलिंपिक के पदक विजेताओं की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “ओलिंपिक में हमारे सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई। जीत और हार खेल का हिस्सा है, लेकिन मायने यह रखता है कि आपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। हमें आप पर बहुत गर्व है और मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। जय हिन्द। टीम इंडिया।”

वहीं, रोहित शर्मा ने उन खिलाड़ियों की तस्वीर भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिन्होंने बहुत करीबी अंतर से पदक चूका। रोहित शर्मा ने लिखा, “विभिन्न क्षेत्रों में हमारे सभी एथलीटों के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वे मैदान में उतरे और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। नीरज चोपड़ा को विशेष बधाई, जिन्होंने पहला गोल्ड मेडल जीता। आप सभी ने देश को गौरवान्वित किया है।”

बता दें कि टोक्यो ओलिंपिक में भारत ने कुल सात पदक जीते हैं, जिनमें 6 एथलीटों ने पदक जीता है, जबकि एक पदक टीम के रूप में आया है। एक गोल्ड मेडल के अलावा भारत ने 2 रजक पदक और 4 कांस्य पदक अपने नाम किए हैं। नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल, मीराबाई चानू और रवि कुमार दहिया ने सिल्वर मेडल जीता है। वहीं, कांस्य पदक बजरंग पूनिया, लवलीना बोरेगोहेन, पीवी सिंधू और भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अपने नाम किया है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services